Uttar Pradesh: केंद्रीय मंत्री का राहुल गांधी पर प्रहार

उत्तर प्रदेश।।(मो.मोईन) फतेहपुर जिले में आई केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने बड़ा बयान देते हुए कहा की राहुल गाँधी एमपी में मुसलमान कम हैं, हिन्दू ज्यादा हैं तो उन्हें मंदिर में जाना जरूरी है , जहां मुसलमान ज्यादा होगा वहां वह जाकर टोपी पहनेंगे। राहुल द्वारा दिये पीएम मोदी पर गए बयान की मोदी की रैली में बसें खाली। ट्रेनें खाली , मोदी की भाषण में कुर्सियां खाली वाले बयान का कटाक्ष करते हुए कहा कि जो खाट चारपाई लगाकर सभा करते थे।

उन्हें अनुभव है। कि हमारी सभाएं में कितनी भीड़ होगी , राहुल गांधी अपनी कमी नहीं देख रहे हैं कि वह अब कहाँ खड़े हैं और जनता ने उन्हें कहां खड़ा कर दिया है , इन्होंने काम तो किया नहीं , राहुल द्वारा देश का चौकीदार चोर निकला वाले बयान का कटाक्ष करते हुए कहा कि 10 साल राहुल कहाँ थे जब इनकी सरकार थी जिनके चौकीदार के समय बैंक लूटी गई , इनके चौकीदार के समय नीरव मोदी , ललित मोदी 2008 से लेकर 2013 तक लोन देते रहे।

हमारे पीएम तो पकड़ने का काम कर रहे हैं , पकड़ने वाले चोर या जिन्होंने चोरी करने का मौका दिया है कहते हैं चोर के दाड़ी में तिनका वह अपने दाड़ी में हाथ डालता है कि मेरी दाड़ी में तिनका तो नहीं है , राहुल अपने परिवार की संपत्ति को देख ले बहनोई की संपत्ति को देख ले वहीं कोयले के खदान से हमलोग राजस्व ले रहे हैं वह उनके समय घाटे में जा रहे थे जिनके समय चोरी हुई है।

उन्हें चोर ही नजर आएंगे, वहीँ उन्होंने रॉबर्ट वाड्रा द्वारा पीएम पर दिए गए बयान का कटाक्ष करते हुए कहा कि रोबर्ट वाड्रा को अभी बहुत कुछ सीखने की जरूरत है।

COMMENTS

%d bloggers like this: