पति के साथ संबंध बनाते समय इतनी उत्‍तेजित हो गई कि एक वीर्यकोष को ही दांत से काट लिया

पति के साथ संबंध बनाते समय इतनी उत्‍तेजित हो गई कि एक वीर्यकोष को ही दांत से काट लिया

नई दिल्‍ली : ताइवान से एक चौकाने वाली घटना सामने आई है। जिसे सुनकर आप हैरान हो जायेंगे। यहां पर एक महिला अपने पति के साथ संबंध बनाते समय इतनी उत्‍तेजित हो गई कि उसने पति के एक टेस्टिकल (वीर्यकोष) को ही दांत से काट लिया। जिसके बाद टेस्‍टिकट अलग हो गया। इस घटना के बाद पुरुष को जल्‍दी–जल्‍दी अस्‍पताल पहुंचाया गया। जहां पर हालत अब सामान्‍य बताई जा रही है।

मीडिया में आई खबरों के अनुसार जब वो अस्‍पताल पहुंचा तो उस समय वह एक कटोरे में अपना एक टेस्‍टिकल लिए हुए था। इतनी भयावाह हालात के बाद इलाज होने से अब वह सामान्‍य है। लेकिन पूर्ण रूप से इलाज न हो जाने पर उसे अस्‍पताल में ही रुकना पड़ेगा।

वहीं अगर पूरे घटना की बात करें तो ताइवान की प्रमुख न्यूज वेबसाइट के अनुसार, पीड़ित शख्स वांग की उम्र करीब 51 साल है। वहीं पत्नी शाय की उम्र 49 साल तक कही जा रही है। वेबसाइट के मुताबिक 26 दिसंबर की सुबह करीब 2 बजे वांग और शाय हमबिस्‍तर थे। इसी दौरान शाय अचानक से उत्तेजना के चरम पर पहुंच गई और गलती से टेस्टिकल पर काट लिया। जिसके बाद वांग का दांया टेस्टिकल कटकर शरीर से अलग हो गया, और उन्‍हें अस्‍पताल में भर्ती कराया गया।

COMMENTS

%d bloggers like this: