दिल्ली में पत्नी की गोली मारकर हत्या, पति गिरफ्तार !! Asal news

नई दिल्ली ।। एक युवक ने पहले अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या की, इसके बाद वह सुबह काम पर चला गया। लेकिन हत्याकांड का खुलासा देर शाम उस वक्त हुआ जब महिला का दामाद घर पहुंचा। उसी ने मामले की सूचना पुलिस को दी। पत्नी की हत्या की यह वारदात दिल्ली के आर के पुरम इलाके में हुई है। पुलिस ने हत्या के आरोप में बलराम नाम के युवक को गिरफ्तार किया है, उसकी निशानदेही पर पुलिस ने हत्याकांड में प्रयुक्त पिस्तौल भी बरामद कर ली है।
   पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक बलराम परिवार सहित आर के पुरम में रहता है, उसकी एक बड़ी बेटी की शादी काफी पहले हो चुकी है। बलराम खुद पंप हाऊस पर काम करता है। सोमवार सुबह बलराम का पत्नी से किसी बात को लेकर विवाद हो गया, बात हद से ज्यादा बढी तो तैश में आकर उसने पत्नी वीना को गोली मार दी। गोली लगने की वजह से वीना की मौके पर ही मौत हो गई। लेकिन हैरानी यह की वारदात करने के बाद आरोपी इत्मिनान से ड्यूटी पर गया और दिनभर काम करता रहा। इस दौरान शाम के वक्त महिला का दामाद घर आया तो उसने सास को मृत पाया। इसके बाद मामले की जानकारी थाना पुलिस को दी गई। शक की बिनाह पर पुलिस ने आरोपी बलराम से पूछताछ की तो उसने गुनाह कारित करना कबूल कर लिया। पुलिस ने फिलहाल बलराम को गिरफ्तार कर लिया है।
खाना बनाने को लेकर झगड़े में हत्या
अभी तक की जांच में पुलिस को हत्याकांड की जो वजह पता चली है, उसके मुताबिक सोमवार सुबह वीना और बलराम के बीच खाना बनाने को लेकर विवाद हो गया था। इसी विवाद में बलराम ने पत्नी को गोली मार दी। हालांकि पड़ोसियों का कहना है कि मियां-बीवी में अक्सर झगड़ा होता था, लेकिन बात इतना बढ जायेगी की नौबत हत्या तक की आयेगी इसका अंदाजा किसी को नहीं था। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की गहनता से छानबीन कर रही है।

COMMENTS

%d bloggers like this: