80 साल का BJP नेता 21 वर्षीय छात्रा के साथ, रंगरलिया मनाते गिरफ्तार!

झारखंड के चाईबासा पुलिस ने 80 साल की उम्र में एक बुजुर्ग को 21 साल की छात्रा के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा है.

असल न्यूज़ : (झारखंड) चक्रधरपुर शहर के जानेमाने व्यापारी, शाांति समिति सदस्य, भाजपा नेता सह कई सम्मानित पदों में आशीन रह चुके 80 वर्षिय बुजुर्ग बिलटू साव एक बार फिर से 21 वर्षीय छात्रा के साथ रंगे हाथों रंगरलियां मानते हुए शहर के बिहार लॉज से पकड़े गए।

घटना शनिवार की सुबह करीब 10 बजे की है।
चक्रधरपुर थाना प्रभारी गोपीनाथ तिवारी किसी कार्य से चाईबासा जा रहे थे कि उन्हें ने गुप्त सूचना मिली कि चक्रधरपुर गुदड़ी मार्केट के समीप बिहार लॉज में एक बुजुर्ग कॉलेज की छात्रा के साथ रंगरेलियां मना रहा है। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी बिहार लॉज पहुंचकर कमरे से छात्रा और वृद्ध बिलटू साव को आपत्तिजनक स्थिति में गिरफ्तार कर थाना लाया गया। इस कार्य मे सहयोग करने वाले बिहार लॉज के मालिक सौरव जायसवाल को भी गिरफ्तार किया गया।

बुजुर्ग बिलटू साव के बारे में बताया जाता है कि वह एक अय्याश किस्म का इंसान है। इसके अय्याशी के किस्से पूरे शहर में भर में मशहूर है। एक सप्ताह पूर्व भी एक युवती के साथ लोगों ने उन्हें पकड़ा था। इसके अलावा कई बार छेड़खानी और रंगरेलिया मनाते पकड़ा गया है। बिलटू साव के बारे में यह भी बताया जाता है कि वह होटल में हमेशा लड़कियों को कभी पत्नी तो कभी बेटी बता कर आते रहता है। वहीं बृद्ध के साथ पकड़ी गई छात्रा छापामारी के समय पकड़े जाने के वक्त युवती ने कॉलेज ड्रेस पहन रखी थी। छात्रा खरसावां के बड़ाबाम्बो क्षेत्र की रहने वाली है। वह अपने गांव से जेएलएन कॉलेज चक्रधरपुर में पढ़ने आती है।

वहीं वृद्ध आरोपी को छुड़ाने के लिए थाने में दिनभर भाजपा नेताओं के फोन घनघनाते रहे। पैरवी के लिए शहर के कई जानेमाने चेहरों का थाना पहुंचने का सिलसिला लगा हुआ था। लेकिन खबर सोशल मीडिया में वायरल होने के वजह से किसी की दाल नही गली। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए भाजपा नेता बिलटू साव पर लड़की को बहला फुसलाकर लाने, छेड़छाड़ करने समेत कई अन्य मामले दर्ज किया गया है। वही लॉज संचालक पर गलत काम को शह देने एवं फर्जी तरीके से बिना आईडी के लॉज में ठहरने देने का केस दर्ज किया गया है।

COMMENTS

%d bloggers like this: