महिला ने फांसी लगाकर दी जान

उत्तर प्रदेश||(आर.के. द्धिवेदी) जालौन में एक महिला ने संदिग्धावस्था में फांसी लगाकर जान दे दी। महिला द्वारा फांसी लगाने की जानकारी शाम के समय मिली जब उसका पुत्र परीक्षा दबकर घर लौटा। यह देख उसके होश उड़ गये और उसने इसकी सूचना पड़ोस के लोगों के साथ पुलिस को दी।
जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची उन्होंने शव को नीचे उतारकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। मामला जालौन कोतवाली के मुरलीमनोहर इलाके का है। बताया गया कि यहां की रहने वाली महिला राविया कई महीनों से अपने पति के साथ ग्वालियर राह राजी थी।
वह अपने पुत्र की स्नातक की परीक्षा दिलाने के लिये जालौन आई थी। आज जब उसका पुत्र दोपहर के समय परीक्षा देने गया था उसी दौरान उसने घर में अज्ञात कारणों से फांसी लगा ली जिसके कारण उसकी मौत हो गई।
जब पुत्र स्नातक की परीक्षा देकर घर आया तो फांसी पर मां को लटका देख उसके होश उड़ गये और घर में कोहराम मच गया। घटना सूचना महिला के पति को दे दी गयी जो ग्वालियर में था। वही सूचना मिलने पर पुलिस उपाधीक्षक संजय कुमार शर्मा पहुंच गए थे।
जिन्होंने मामले की जांच शुरू करा दी है।इस मामले में जालौन कर सीओ संजय कुमार शर्मा का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है और पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है कि किस कारण महिला ने फांसी लगाई।

COMMENTS

%d bloggers like this: