दुष्कर्म व ब्लैकमेल करने से परेशान युवती ने ,जहर खाकर की आत्महत्या

असल न्यूज़ (मैनपुरी ) दुष्कर्म के बाद ब्लैकमेलिंग से क्षुब्ध किशोरी ने की खुदकशी। कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की निवासी अनुसूचित जाति की 14 वर्षीय किशोरी का एक युवक ने बहला फुसलाकर दुष्कर्म किया था। जिसका वीडियो बनाकर उसने अपने दोस्तों को दे दिया था। दोस्त भी किशोरी से अवैध संबंध बनाने को दबाव डाल रहे थे। जिससे परेशान किशोरी ने रविवार को जहर खा लिया था।

किशोरी को जिला अस्पताल लाया गया था, जहां से उसे सैफई रैफर कर दिया गया। सोमवार को वहां उसकी मौत हो गई। पहले परिजन जहां कुछ बोलने के लिए तैयार नहीं थे वहीं अब पांच नामजदों के खिलाफ एफआइआर कराई गई है।की खुदकशी। कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की निवासी अनुसूचित जाति की 14 वर्षीय किशोरी का एक युवक ने बहला फुसलाकर दुष्कर्म किया था।

जिसका वीडियो बनाकर उसने अपने दोस्तों को दे दिया था। दोस्त भी किशोरी से अवैध संबंध बनाने को दबाव डाल रहे थे। जिससे परेशान किशोरी ने रविवार को जहर खा लिया था। किशोरी को जिला अस्पताल लाया गया था, जहां से उसे सैफई रैफर कर दिया गया। सोमवार को वहां उसकी मौत हो गई। पहले परिजन जहां कुछ बोलने के लिए तैयार नहीं थे वहीं अब पांच नामजदों के खिलाफ एफआइआर कराई गई है।

youtube चैनल asalnews को सब्सक्राइब करें बेल आइकन को भी दबाएं

youtube चैनल ann news को सब्सक्राइब करें बेल आइकन को भी दबाएं

youtube चैनल असल आस्था को सब्सक्राइब करें बेल आइकन को भी दबाएं

आप किसी भी राज्य से हमें खबरें भेज सकते हैं खबरें भेजने के लिए हमारी ईमेल ID mail@asalnews.com पर खबरें मेल करें

आप किसी भी राज्य से असल न्यूज़ के साथ काम करना चाहते हैं तो अपना CV हमारी ईमेल ID mail@asalnews.com  मेल करें

आधार कार्ड की कॉपी ,पैन कार्ड की कॉपी, हमें मेल करें अधिक जानकारी के लिए हमारे मोबाइल नंबर:- 9891862889,9811498341 पर संपर्क करें

COMMENTS

%d bloggers like this: