दनकौर में आपसी झगड़े में गोली चलने से 8 घायल, 3 को गोली लगी

प्रतीक चित्र

ग्रेटर नोएडा ।। मामूली बात पर लोग आपा खो बैठते हैं जिसका नतीजा इतना भयानक होता है कि कई बार जान तक चली जाती है, लेकिन लोग समझने को तैयार नहीं। ऐसी ही घटना दनकौर थाना इलाके के चिति गांव में हुई। जहां मामूली कहासुनी के बाद तो गुट आपस में भिड़ गये। बात इतनी बढी की एक पक्ष की तरफ से गोली चला दी गई। गोली चलने की वजह से तीन लोग घायल हो गये। घायलों में 50 वर्षीय चरण, उसकी पत्नी राजेश व बेटा शामिल है। जबकि इसी हमले में अन्य पांच लोग भी घायल हो गये। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

दूसरे पक्ष के लोग भी घायल

प्रतीक चित्र

बताया जाता है कि विवाद के बाद जहां एक पक्ष ने गोली चलाई, तो दूसरे पक्ष ने लाठी डंडों से हमला बोल दिया, दोनों तरफ से हुए इस झगड़े में कुल 8 लोग घायल हो गये। हालांकि जैसे ही मामले की सूचना पुलिस को मिली, टीम मौके पर पहुंची और किसी तरह माहौल को शांत कराया। इसके बाद घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

अलग-अलग अस्पताल में भर्ती
पुलिस ने झगडे के फिर से उभरने की आशंका को देखते हुए दोनों गुटों के घायल लोगों को अलग-अलग अस्पताल में भर्ती कराया है, ताकि विवाद ज्यादा आगे ना बढ सके। वहीं कई लोगों की  हालत नाजुक होने की वजह से आईसीयू में भर्ती कराया गया है। फिलहाल पुलिस विवाद की वजह का पता लगा रही है, साथ ही दोनों पक्षों की तहरीर पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

COMMENTS

%d bloggers like this: