यमुना ट्राॅफीः दानिप्स टीम ने दानिक्स को हराया

फाइल

asalnews.com

दिल्ली।  यमुना ट्रॉफी के अफसर कप के दूसरे दिन  को दानिक्स और दानिप्स की टीमो के बीच शानदार मैच हुआ। सूरजमल विहार में डीडीए के युमना स्पोर्टस कामपेक्स में  दोनो के बीच खेले गए क्रिकेट मैंच में दानिप्स  एकादश ने दानिक्स एकादश की टीम को हरा दिया ।
दानिक्स एकादश ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करते हुए 18 ओवर में 1 विकेट खोकर 97 रन बनाकर 98 रन  का  लक्ष्य दानिप्स एकादश को दिया। दानिप्स ने इस लक्ष्य को 18 ओवर से पहले ही आसानी से पार कर लिया। और ऑफिसर कप के सेमिफाइनल में अपना स्थान बना लिया।
दोनों टीमो के बीच पूर्वी दिल्ली जिला न्यायाधीश श्री राकेश तिवारी ने सिक्का उछाल कर मैच की शुरुआत की। दानिप्स टीम के कप्तान मोहम्मद अली और दानिक्स एकादश के कप्तान एम के द्विवेदी हैं।
राकेश तिवारी ने कहा की यह एक अच्छी पहल है जिसके माध्यम से समाज के लोगों को पर्यावरण के प्रति जागरुक किया जा सकता है। और हम सबको दिल्ली को सुंदर बनाने के के लिए मिलकर प्रयास करने चाहिए ।
      समाज में पर्यावरण के प्रति जागरूकता पैदा करने के लिए गत तीन वर्षों की तरह इस वर्ष भी यमुना स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में यमुना ट्रॉफी का शुभारंभ किया गया है। यमुना ट्रॉफी का आयोजन इंडियन मीडिया वेलफ़ेयर एसोसिएशन के साथ हंस फाउंडेशन तथा आई डी एच सी सोसाइटी और यमुना ट्रॉफी मैनेजमेंट कमेटी द्वारा किया जा रहा है।

COMMENTS

%d bloggers like this: