योगी सरकार अपराधियों के खिलाफ कठोर कारवाही

जालौन के एट पहुंचे कारागार मंत्री

रविकांत द्विवेदी

उत्तर प्रदेश।। प्रदेश में योगी सरकार अपराधियों के खिलाफ कठोर कारवाही कर रही है और प्रदेश में सरकार किसी भी अपराधी को संरक्षण नहीं दे रही है साथ ही कासगंज हिंसा मामले में भी योगी सरकार ने बड़ी कारवाही की है। यह बात प्रदेश के कारागार राज्यमंत्री जय कुमार सिंह जैकी ने जालौन के एट में कही। वह यहाँ एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने के लिये आये थे।

जालौन के एट पहुंचे कारागार मंत्री जैकी ने कहा कि प्रदेश में योगी सरकार को बने हुये मात्र 10 माह हुये है। जब से योगी जी मुख्यमंत्री बने है तब से 10 माह में ऐसी कोई घटना नहीं हुयी जिसमें सरकार का अपराधियों को संरक्षण रहा हो। उन्होने कहा कि कासगंज की घटना हो या कन्नौज की घटना हो उसको सरकार गंभीरता से ले रही है और किसी भी अपराधी को कोई संरक्षण नहीं है। उन्होने कहा कि पुलिस को निर्देश दिये गये है जहां भी जो अपराधी हो जिस तरह का अपराधी हो उसे उसी तरह की सजा दी जाये। कारगार मंत्री ने यह भी कहा कि सरकार पूरी तरह से गंभीर है और किसी भी घटना को छिपाया नहीं जा रहा है। पिछली सपा और बसपा की सरकारे एक-एक रिपोर्ट के लिये थाने में धरना देते थे और थाने को सपा बसपा के गुंडे चलाते थे लेकिन इस सरकार में कानून का राज स्थापित है और कानून के हिसाब से सरकार चलेगी गुंडों के हिसाब से नहीं।

कारागार राज्यमंत्री जय कुमार सिंह जैकी से जब यह पूंछा कि आपङ्की सरकार के मंत्री ओमप्रकाश राजभर आपकी सरकार पर सवाल उठा रहे है काही गठबंधन में दरार तो नहीं आ गई, जिस पर उन्होने कहा उनका कोई मुद्दा होगा जो उन्होने अपनी बात कही होगी लेकिन कोई आपसी मतभेद नहीं है सौर 2019 में गठबंधन मजबूती से लड़ेगी और जीतेगी। उन्होने कहा की प्रदेश में योगी सरकार सभी समाज के लोगों को लेकर चल रही है और प्रदेश में सभी का ध्यान रखा जा रहा है और योगी राज में सिर्फ कानून का राज चलेगा।

वही उन्होने एट थाने का भी औचक निरीक्षण किया। जहां थाने में जलभराव और पुरुष बंदीग्रह में गंदगी देख थानाध्यक्ष को निर्देश दिये वहाँ सफाई कराई जाये और पीएम के सपने को साकार बनाया जाये।

 

COMMENTS

%d bloggers like this: