Home Delhi शालीमार बाग में कांग्रेस ने BJP AAP के खिलाफ निकाली पदयात्रा, प्रदेश...

शालीमार बाग में कांग्रेस ने BJP AAP के खिलाफ निकाली पदयात्रा, प्रदेश अध्यक्ष अनिल चौधरी भी हुए शामिल

302
0

दिल्ली। शालीमार बाग में वार्ड नंबर 62 की निगम सीट पर उपचुनाव होना है उसके मद्देनजर सरगर्मियां तेज हो गई है। इसी के मद्देनजर आज शालीमार गांव से लेकर हैदरपुर तक एक पदयात्रा कांग्रेस द्वारा निकाली गई। दिल्ली प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष अनिल चौधरी के अलावा इस पदयात्रा में कांग्रेस के इस जिले में विधानसभा चुनाव लड़ चुके दो पूर्व प्रत्याशी भी शामिल थे। साथ ही बड़ी संख्या में कांग्रेस के कार्यकर्ता इकट्ठा हुए और बीजेपी और आम आदमी पार्टी को दिल्ली में फैल रहे कूड़े का जिम्मेदार बताते हुए पदयात्रा निकाली।

इनका कहना था कि यह पदयात्रा उनकी बीजेपी और आम आदमी पार्टी की पोल खोल पदयात्रा है लेकिन कहीं ना कहीं यहां होने वाले उपचुनाव की तैयारी है। वैसे तो दिल्ली में नगर निगम के मुख्य चुनाव करीब एक साल बाद ही होने हैं लेकिन उपचुनाव में कहीं न कहीं यह संकेत देना चाहते हैं कि किस पार्टी का कितना जनाधार है जो उनके आगामी चुनाव में भी मदद करेगा।

इन दिनों में लोग नगर निगम की हड़ताल की वजह से परेशान है आम आदमी पार्टी और बीजेपी एक दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं। ऐसे में कांग्रेस का अनुमान है कि उन्हें इससे फायदा होगा और जनता भी इन दोनों पार्टियों से तंग आकर निगम में कांग्रेस का ऑप्शन अपना सकती है। इस कारण कांग्रेस ने दमखम दिखाना शुरू कर दिया है और उपचुनाव में यदि कांग्रेस जीती है तो 2022 में होने वाले नगर निगम चुनाव के लिए कांग्रेस के लिए एक शुभ संकेत होगा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here