Home Bollywood हरियाणवी सिंगर Ajay Hooda पर FIR दर्ज,पीएम मोदी के खिलाफ गाना गाने...

हरियाणवी सिंगर Ajay Hooda पर FIR दर्ज,पीएम मोदी के खिलाफ गाना गाने पर,Video

429
0

असल न्यूज़: जाने माने हरियाणवी सिंगर अजय हुड्डा Ajay Hooda) को लेकर यह खबर सामने आई है कि उनके खिलाफ FIR दर्ज हुई है. इस FIR की वजह उनका नया रिलीज किया गया गाना बताया जा रहा है. अजय हुड्डा (Ajay Hooda) पर दिल्ली पुलिस ने केस दर्ज किया है. दरअसल अजय ने एक ऐसा गाना बनाया है जिसमें वह किसान आंदोलन (Farmer Protest) को सपोर्ट कर रहे हैं.

ऐसे थे गाने के बोल
सिंगर अजय हुड्डा (Ajay Hooda) ने अपने लेटेस्ट रिलीज सॉन्ग में किसान आंदोलन को विषय बनाया है. इस गाने के सामने आने के बाद दिल्ली पुलिस ने उनके खिलाफ FIR दर्ज कर ली है. इस गाने के बोल को लेकर यह FIR दर्ज की गई है. अजय हुड्डा के गाने के बोल कुछ इस तरह से हैं, ‘मोदी जी थारी तोप कड़े है, हम दिल्ली आ गए.

अजय ने की FIR की पुष्टि
खबर के अनुसार इस बात की जानकारी किसी और ने नहीं बल्कि अजय ने खुद दी है. दरअसल इस बात की पुष्टि खुद अजय ने भी एक फेसबुक लाइव में की है. इस खबर के सामने आने के बाद से ही अजय हुड्डा का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है. इसमें वे कह रहे हैं कि अगर मेरे खिलाफ एक FIR होने से किसान आंदोलन को जोश मिलता है तो चाहे ऐसी 10 FIR हो जाएं तो भी कोई बुरी बात नहीं है.

कौन हैं अजय हुड्डा
आपको बता दें कि अजय हुड्डा (Ajay Hooda) एक जाने पहचाने हरियाणवी सिंगर हैं. वह सपना चौधरी के साथ कई गानों में धमाल मचा चुके हैं. सॉलिड बॉडी, बहू जमीदार की, बहू काले की जैसे गाने काफी चर्चित रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here