Home Crime नरेला थाना पुलिस ने काला जठेड़ी गैंग के दो शार्प शूटर को...

नरेला थाना पुलिस ने काला जठेड़ी गैंग के दो शार्प शूटर को किया गिरफ्तार

648
0

असल न्यूज़: बाहरी उत्तरी दिल्ली के नरेला थाना पुलिस ने दो अपराधियो को गिरफ्तार किया है नरेला थाने में तैनात हेड कॉन्स्टेबल प्रवीण को मुखबिर खास से सूचना मिली थी कि कल रात काला जठेड़ी गैंग के दो शार्प शूटर को नरेला इलाके में किसी वारदात को अंजाम देने के लिए आने वाले हैं इस बात की सूचना आला अधिकारियों को सूची किया सूचना के बाद इंस्पेक्टर इंचार्ज उमेश शर्मा के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया जिसमें एसआई लोकेंद्र हेड कांस्टेबल प्रवीण कॉन्स्टेबल नरेंदर व कोस्टेबल नवीन को शामिल किया गया मुखबिर की सूचना के आधार पर ट्रैप लगाया गया और दोनों आरोपियों को रामलीला मैदान नरेला से गिरफ्तार कर लिया गया गिरफ्तार आरोपियों के पास से एक देसी कट्टा एक पिस्टल तीन जिंदा कारतूस दिल्ली पुलिस ने बरामद किए हैं।

गिरफ्तारी के बाद आरोपियों ने कबूला कि सागर खत्री नामक युवक को मारने के लिए नरेला आए थे इससे पहले भी सागर खत्री पर इन लोगों ने जानलेवा हमला किया था। सागर खत्री गिरोह पहले साथ में ही काम किया करता था लेकिन आपसी कहासुनी के बाद यह लोग सागर खत्री की जान के दुश्मन हो गए।

गिरफ्तार आरोपियों की पहचान विजेंद्र खत्री व प्रदीप के रूप में हुई है आपको बता दें कि जितेंद्र खत्री नरेला थाने का बीसी है। जबकि प्रदीप पर जागीरपुरी थाने में हत्या के प्रयास का पहले से ही एक मुकदमा दर्ज है। जितेंद्र खत्री पर नरेला थाने में करीब 8 मामले दर्ज हैं। जिनमें से हत्या व आर्म्स एक्ट सहित कई धाराओं के तहत मामले दर्ज है। 9 फरवरी को ही पैरोल पर आया था जितेंद्र खत्री लगातार वारदात को अंजाम देने की फिराक में नरेला इलाके में चक्कर लगा रहा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here