Home Delhi पूर्वी दिल्ली नगर निगम की स्टैंडिंग कमेटी की बैठक में नेता विपक्ष...

पूर्वी दिल्ली नगर निगम की स्टैंडिंग कमेटी की बैठक में नेता विपक्ष ने किया हगामा

132
0

पूर्वी दिल्ली नगर निगम की स्टैंडिंग कमेटी की बैठक में उस वक्त स्थिति अजीबोगरीब हो गई जब नेता विपक्ष मनोज त्यागी स्टैंडिंग कमेटी के मेंबर नहीं होने के बावजूद बैठक में घुस आए और विपक्ष की आवाज दबाए जाने को लेकर हंगामा करने लगे।

इससे पहले आम आदमी पार्टी की पार्षद व स्टैंडिंग कमेटी की सदश्य गीता रावत ने भी चेतराम मीना नाम के अधिकारी को निलंबित करने के बाद उसी पद पर बहाल किए जाने को लेकर स्टैंडिंग चेयरमैन की डेस्क के पास आ कर मामले पर जवाब की मांग को लेकर हंगामा कांटा गीता रावत ने आरोप लगाया कि चेतराम की बहाली के सत्ता पक्ष और विपक्ष के पार्षद खिलाफ है इसके बावजूद उसे उसी पद पर बहाल कर दिया गया।

कमिश्नर के जांच के अस्वाशन के बाद बैठक की कार्रवाई जैसे आगे बढ़ी , नेता विपक्ष मनोज त्यागी बैठक में आ पहुचे और भरष्टाचार में लिप्त अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई की मांग करने लगे , साथ ही सत्ता पक्ष पर भरष्टाचार में लिप्त अधिकारीयों पर कार्रवाई की मांग करने लगे।

स्टैंडिंग कमेटी के सदस्य नहीं होने के बावजूद मनोज त्यागी का बैठक में आने पर चेयरमैन सत्यपाल सिंह और सत्ता पक्ष ने सवाल उठाया और सत्यपाल सिंह ने केयर टेकर और सुरक्षा गार्डों को जमकर फटकार लगाई. गुस्साए सत्यपाल सिंह ने मनोज त्यागी के खिलाफ डीएमसी एक्ट के तहत कार्रवाई करने का निर्देश दिया साथ ही केयर टेकर को तत्काल निलंबित करने का आदेश दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here