Home Crime नरेला थाना पुलिस ने चार चोरी की बाईक सहित दो आरोपियों को...

नरेला थाना पुलिस ने चार चोरी की बाईक सहित दो आरोपियों को पकड़ा

385
0

असल न्यूज़: बाहरी उत्तरी दिल्ली के नरेला थाना पुलिस ने बीती श्याम के दौरान दो शातिर अपराधियों को गिरफ्तार किया है। आपको बता दें कि यह दोनों अपराधी बाइक चोरी कर उन्हें बेचने का व्यापार किया करते थे नरेला थाना पुलिस का दावा है कि इन लोगों की गिरफ्तारी से करीब दर्जन भर से ज्यादा मामले खुल सकते हैं। बीती शाम बाकनेर गोंडा रोड पर नरेला थाना पुलिस ने पीकेट लगाई थी। पीकेट पर तैनात हेड कॉन्स्टेबल प्रवीन कॉन्स्टेबल अनुज कॉन्स्टेबल अमित आने जाने वाले वाहनों की चेकिंग कर रहे थे उसी दौरान दो युवक बाइक पर दिल्ली पुलिस को देखकर भागने लगे दिल्ली पुलिस के जवानों ने उनका पीछा किया और थोड़ी दूर जाने पर दोनों आरोपियों को धर दबोचा।

आपको बता दें कि इन आरोपियों के पास से चोरी की गई 4 बाइक नरेला थाना पुलिस ने बरामद किए हैं आरोपियों ने बाइक को प्रशांत विहार थाना इलाके से एक बाइक चोरी की थी वहीं दूसरी बाइक बवाना थाना इलाके से चोरी की गई थी दो बाइक इन आरोपियों ने नरेला मेन बाजार से चोरी की थी साथ में नरेला थाना पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

गिरफ्तार आरोपियों की पहचान अमित 9-बी स्वतंत्र नगर नरेला के रूप में हुई है आरोपी अमित पर पहले भी चोरी के दो मुकदमे दिल्ली में दर्ज हैं। आरोपी अमित पर हरियाणा के कुंडली थाना में भी कई मामले चोरी के दर्ज हैं. वही दूसरे आरोपी की पहचान नवीन 1बी स्वतंत्र नगर नरेला के रूप में हुई है आपको बता दें कि नवीन पर धारा 302 के तहत महाराष्ट्र में मामला दर्ज है। यह काफी लंबे समय से नरेला इलाके में ही रह रहा था और लगातार चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहा था।

नरेला थाना पुलिस ने इन दोनों की गिरफ्तारी के बाद चैन की सांस ली है क्योंकि इन लोगों की गिरफ्तारी से काफी मामले खुल सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here