Home Delhi नरेला-बवाना को जोड़ने वाले फ्लाईओवर हुआ चालू, जाम से मिलेगी मुक्ति.

नरेला-बवाना को जोड़ने वाले फ्लाईओवर हुआ चालू, जाम से मिलेगी मुक्ति.

373
0

नरेला। राजधानी दिल्ली में नरेला बवाना को जोड़ने वाले फ्लाईओवर का किया गया उद्घाटन स्थानीय सांसद हंसराज हंस मौके पर मौजूद थे और केंद्रीय मंत्री हरदीपपुरी द्वारा वीडियो कॉंफ्रेंसिग से फ्लाईओवर का उद्घाटन किया गया. जिसकी नरेला बवाना और आसपास के लोगों को सख्त जरूरत थी .सालों से इस फ्लाईओवर के शुरू होने का इंतजार किया जा रहा था। जिसको आज शुरू किया गया। जिससे हर रोज लगने वाले जाम से लोगों को छुटकारा मिल पाएगा।

दिल्ली के नरेला इलाके में लगने वाले जाम से छुटकारा पाने के लिए आखिरकार नरेला बवाना फ्लाईओवर की शुरुआत कर दी गई। इस फ्लाइओवर के शुरू होने से नरेला और बवाना जाने वाले लोगों को कई कई घंटों जाम में फंसने की समस्या से छुटकारा मिल पाएगा। डीडीए द्वारा यह प्रोजेक्ट पिछले कई साल पहले शुरू किया गया था इस दौरान कई रुकावटें लेकिन आखिरकार अब फ्लाई ओवर पूरी तरीके से बनकर तैयार है और आज इसका उद्घाटन केंद्रीय मंत्री हरदीप पुरी द्वारा ऑनलाइन किया गया।

साथ ही कार्यक्रम में दिल्ली प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष आदेश गुप्ता स्थानीय सांसद हंसराज हंस, जिला अध्यक्ष देवेंद्र सोलंकी और पूर्व विधायक नील दमन खत्री के साथ मौजूद रहे. यह फ्लाईओवर नरेला बवाना को सीधा छोड़ेगा जिस की लंबाई करीब दो किलोमीटर है। नरेला इलाके का यह डीडीए का है। सबसे बड़ा प्रोजेक्ट है। जाम के साथ-साथ लोगों को प्रदूषण की समस्या से भी छुटकारा मिलेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here