Home Crime बवाना जेजे कॉलोनी के दो नशा बेचने वाले नारकोटिक्स सेल ने किए...

बवाना जेजे कॉलोनी के दो नशा बेचने वाले नारकोटिक्स सेल ने किए गिरफ्तार

315
0

दिल्ली। बाहरी उत्तरी दिल्ली के नारकोटिक सेल की टीम ने ऐसे गैंग के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है।जो इलाके में ड्रग्स की तस्करी किया करते थे। गिरफ्तार आरोपियों के पास से 308 ग्राम उम्दा क्वालिटी की हेरोइन बरामद की गई है। यह लोग एक बड़ा ड्रग रेकिट चला रहे हैं। और इलाके में लगातार ड्रग्स की सप्लाई करते हैं। आपको बता दें कि एक पुड़िया की कीमत करीब 350 रुपेय बताई जा रही है। जबकि दिल्ली पुलिस की नारकोटिक्स सेल ने इनके पास से करीब 50 पुड़िया बरामद की है।

मुखबिर खास की सूचना पर नारकोटिक्स सेल की टीम ने छापेमारी कर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। मुखबिर खास से इंस्पेक्टर बृजपाल सिंह को मिली थी जानकारी इंस्पेक्टर बृजपाल सिंह नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया है। टीम में शामिल हेड कॉन्स्टेबल पवन, कॉन्स्टेबल विशव देव, कॉन्स्टेबल आशीष, कॉन्स्टेबल हकीकत, कॉन्स्टेबल जितेंद्र, डब्ल्यू कॉन्स्टेबल सीनू व डब्ल्यू कॉन्स्टेबल ज्योति को टीम में शामिल किया गया। मुखबिर खास की जगह पर छापेमारी कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। इन आरोपों के खिलाफ एनआईए थाने में भी शिकायत दर्ज कराई गई थी। जिसकी तलाश नारकोटिक सेल और दिल्ली पुलिस के अन्य विभाग तलाश में लगे थे। आखिरकार यह दोनों पुलिस के हत्थे चढ़ गए।

गिरफ्तार आरोपियों की पहचान मोमिन शेख जेजे कॉलोनी बवाना के रूप में हुई है। वही दूसरे आरोपी की पहचान सुनील जेजे कॉलोनी बवाना के रूप में हुई है। बाहरी उत्तरी दिल्ली के डीसीपी राजीव रंजन सिंह ने बताया कि यह दोनों ड्रग तस्करी के मामले में शातिर अपराधी है। और इन पर पहले भी कई मुकदमे दर्ज हैं। दोनों आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस की धारा के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

पूछताछ के दौरान आरोपियों ने खुलासा किया है। कि यह दोनों अंसार नाम के वक्त के लिए काम करते हैं। आपको बता दें कि अंसार ड्रग तस्करी के मामले में कुख्यात अपराधी है। अंसार के लिए दिल्ली पुलिस और नारकोटिक्स लगातार छापेमारी जारी किए हुए। लेकिन अभी तक अंसार फरार चल रहा है। अंसार के साथ साथ उसके बाकी साथियों की भी तलाश दिल्ली पुलिस जारी किए हुए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here