Home Crime स्वरूप नगर थाना पुलिस ने पत्नी की हत्या कर फरार पति को...

स्वरूप नगर थाना पुलिस ने पत्नी की हत्या कर फरार पति को 24 घंटे के भीतर किया गिरफ्तार.

292
0

असल न्यूज़: बाहरी उत्तरी दिल्ली के स्वरूप नगर थाना इलाके में बीती 4 अप्रैल की सुबह पड़ोसियों ने पीसीआर कॉल करके दिल्ली पुलिस को सूचित किया कि एक महिला मृत हालत में अपने घर के अंदर पड़ी हुई है। सूचना के बाद स्वरूप नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और पूरे मामले की छानबीन में जुटी महिला की चुन्नी से गला दबाकर हत्या की गई थी।

मामला प्रेम विवाह का था। जितेंद्र नाम एक युवक ने 2016 में बबीता नाम की महिला से शादी की थी आपको बता दें कि इन दोनों ने प्रेम विवाह किया था लेकिन कुछ समय बाद ही बबीता और जितेंद्र के बीच नोकझोंक चलने लगी इसके बाद बबीता बिहार चली गई और बिहार से मुंबई में बबीता को कोई और साथी मिल गया और उसके साथ वह लिविंग रिलेशनशिप में रहने लगी और बाद में वह दिल्ली के स्वरूप नगर इलाके में आकर रहने लगी जबकि उसका पति जितेंद्र मुकुंदपुर इलाके में रहता था।

पति जितेंद्र और बबीता की अक्सर फोन पर बातचीत होती रहती थी उसका पति उसे अपने साथ रहने के लिए अख्तर बोलता था लेकिन बबीता उसके साथ नहीं रहना चाहती थी पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पति जितेंद्र का बबीता के घर पर भी आना जाना था। लेकिन प्यार कब नफरत में बदल गया यह किसी को पता भी नहीं चला का जितेंद्र ने बबीता की चुन्नी से ही गला दबाकर हत्या कर दी।

हत्या की वारदात को अंजाम देकर पति जितेंद्र मौका ए वारदात से फरार हो गया लेकिन मौके पर पहुंची सरूप नगर थाना पुलिस को मौका ए वारदात से एक कीपैड फोन बरामद हुआ जिस पर कई नंबर डायल किए गए सरूप नगर थाना पुलिस ने तमाम नंबरों को खोल कर कर बबीता के मृत होने की सूचना दी सभी लोग मौका ए वारदात पर पहुंचे लेकिन एक शख्स नहीं पहुंचा वह था बबीता का पति जितेंद्र पूरा मामला सरूप नगर थाना पुलिस की नजर में आ गया मामले की गंभीरता को समझते हुए तुरंत एक टीम का गठन किया गया जिसमें इंस्पेक्टर चंद्रशेखर एसआई संदीप, एसआई नवीन, एसआई मोहित, कॉन्स्टेबल शिवकुमार व कॉन्स्टेबल सोनू की टीम का गठन किया गया और मोबाइल सर्विलांस की मदद से आरोपी जितेंद्र को गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ में जितेंद्र ने दिल्ली पुलिस को बताया कि उसी ने ही अपनी पत्नी की हत्या की है क्योंकि वह काफी लंबे समय से उसके साथ नहीं रह रही थी और किसी और के साथ लिविंग रिलेशनशिप में रह रही थी। जिसके चलते जितेंद्र ने बबीता की हत्या कर दी और मौका ए वारदात से फरार हो गया था। लेकिन दिल्ली पुलिस की टीम ने आखिरका जितेंद्र को सलाखों के पीछे भेज दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here