Home Crime समयपुर बादली थाना पुलिस ने सुलझाई 48 घंटे में हत्या की गुत्थी

समयपुर बादली थाना पुलिस ने सुलझाई 48 घंटे में हत्या की गुत्थी

376
0

दिल्ली। बाहरी उत्तरी दिल्ली के समय पुर बादली थाना पुलिस ने 48 घंटे में सुलझाई हत्या की गुत्थी चार आरोपियों को किया गिरफ्तार आपको बता दें कि समय पुर बादली थाना पुलिस को पीसीआर के माध्यम से बीती 4 अप्रैल को सूचना मिली थी। कि संजय गांधी ट्रांसपोर्ट नगर में एक युवक का शव मिला है। छानबीन के दौरान सामने आया कि मृतक की पहचान वसीम अहमद उर्फ अमित (32) मुनिरका दिल्ली के रूप में हुई है जो मूल रूप से बसखारी मुजाहिद पुर जिला अंबेडकर नगर उत्तर प्रदेश का रहने वाला है। समयपुर बादली थाना पुलिस ने धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर मामले की छान बिन सरु की।

एसीपी समय पुर बादलीएसएचओ समय पुर बादली आशीष दुबे के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया जिसमें इंस्पेक्टर अनिल कुमार, एसआई संदीप, एसआई विशाल, पीएसआई उपेंद्र, पीएसआई विजेंद्र, हेड कॉन्स्टेबल महेश, कॉन्स्टेबल प्रदीप व कॉन्स्टेबल दिनेश टीम का गठन किया गया। हत्याकांड के बाद दिल्ली पुलिस ने अपने सूत्रों को तेज किया और चारो आरोपियों को धर दबोचा।

गिरफ्तार आरोपियों की पहचान मुकेश (32) डीसी कॉलोनी भिवानी हरियाणा के रूप में हुई है। दूसरे आरोपी की पहचान सचिन (20) खड्डा कॉलोनी स्वरूप नगर दिल्ली के रूप में हुई है। तीसरे आरोपी की पहचान सूरज (20) खड्डा कॉलोनी स्वरूप नगर दिल्ली के रूप में हुई है। चौथे आरोपी की पहचान विकास (20) खड्डा कॉलोनी स्वरूप नगर दिल्ली के रूप में हुई है। पुलिसिया पूछताछ के दौरान सामने आया कि आरोपी मुकेश के मृतक वसीम अहमद उर्फ अमित की पत्नी के साथ अवैध संबंध थे। मृतक वसीम अहमद उर्फ अमित की पत्नी ने ही अपने प्रेमी मुकेश के साथ मिलकर वसीम अहमद उर्फ अमित की हत्या की साजिश रची थी।

इस हत्या की साजिश को अंजाम देने के लिए मुकेश ने अपने तीन साथियों को साथ लिया और 3 अप्रैल की रात वसीम अहमद उर्फ अमित की हत्या कर उसके शव को संजय गांधी ट्रांसपोर्ट नगर की झुग्गियों के पास कर दिया। जिसकी सूचना समय पुर बादली थाना पुलिस को दी गई थी। और आखिरकार समय पुर बादली थाना पुलिस ने हत्या की गुत्थी को सुलझा ते हुए चारों आरोपियों को सलाखों के पीछे भेज दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here