Home Crime बवाना थाना पुलिस ने नाबालिक सहित एक स्नैचर किए गिरफ्तार

बवाना थाना पुलिस ने नाबालिक सहित एक स्नैचर किए गिरफ्तार

293
0

दिल्ली। बवाना थाना पुलिस ने स्नेचिंग की वारदात करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जबकि एक आरोपी नाबालिग बताया जा रहा है। आपको बता दें कि सेक्टर-2 औद्योगिक क्षेत्र बवाना में राहगीर से एक फोन छीन कर यह लोग बाइक पर फरार हो गए जिसकी सूचना बवाना थाना पुलिस को दी गई सूचना मिलते ही हेड कांस्टेबल बलजीत सिंह व कॉन्स्टेबल सुरेंद्र सिंह तुरंत मौके पर पहुंचा और शिकायतकर्ता से मिले जिसके बाद शिकायतकर्ता ने अपराधियों का हुलिया और बाइक का हुलिया बताया जिसके बाद हेड कांस्टेबल बलजीत सिंह व कॉन्स्टेबल सुरेंद्र ने करीब 4 किलोमीटर तक आरोपियों का पीछा किया।

आरोपी ने पुलिस को पीछा करता देख बाइक को तेज रफ्तार में भगाना शुरू किया जिसके बाद बवाना थाना पुलिस ने दोनों शातिर झपट मारो को धर दबोचा। गिरफ्तार आरोपी के पास से झपट मारो किया गया मोबाइल दिल्ली पुलिस ने बरामद कर लिया है।

वही गिरफ्तार आरोपी की पहचान राजू उर्फ टोटल (22) जेजे कॉलोनी बवाना के रूप में हुई है। राजू उर्फ टोटल हाल ही में जेल से छूट कर आया था और आते ही वारदातों को अंजाम देना शुरू कर दिया राजू उर्फ टोटल पर स्नैचिंग और चोरी के 4 मामले पहले से ही दर्ज है। फिलहाल बवाना थाना पुलिस आरोपी राजू उर्फ टोटल से पूछताछ में जुटी है कि आखिरकार जेल जाने के बाद उसने और कितनी वारदातों को अंजाम दिया है राजू उर्फ टोटल की गिरफ्तारी के बाद कहीं और जा झपटमारी की वारदातें खुलने का अंदेशा लगाया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here