Home Crime बुध विहार में पति ने पत्नी को सरेआम चाकु से गोदा, मौके...

बुध विहार में पति ने पत्नी को सरेआम चाकु से गोदा, मौके की मौत

589
0

प्रभाकर राणा। दिल्ली के विजय विहार थाना इलाके में दिन दहाड़े सारेआम पति ने की अपनी पत्नी की चाकुओं से गोदकर हत्या बीच सड़क पर महिला पर किया गया चाकुओं से ताबतोड़ हमला महिला पर किये चाकू से दर्जनों वार आरोपी पति को पब्लिक ने पकड़कर कर किया पुलिस के हवाले हत्या की पूरी वारदात कैमरे में कैद तमाशबीन बनकर देखते रहे लोग बनाते रहे वारदात का वीडियो पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी रोहिणी जिले में लगतार हो रही हैं। आपराधिक वारदातें। रोहिणी जिले में 24 घण्टे के अंदर हत्या की तीसरी वारदात से दहला पुलिस प्रशासन।

दिल्ली में क्राइम का ग्राफ लगातार बढ़ता ही जा रहा है जहां हत्या लूटपाट जैसी वारदातें थमने का नाम नही ले रही हैं। ताज़ा घटना दिल्ली के रोहिणी जिले कि है जहां शनिवार को दिन दहाड़े सारेआम विजय बिहार थाना इलाके के बुध विहार फेस-1 में एक महिला की चाकू से ताबड़तोड़ वार कर हत्या कर दी गई जिले के डीसीपी के अनुसार महिला पर हमला करने वाला उसका पति बताया गया है जिसने चाकू से दर्जनों वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया। हैरानी की बात रही की मौके पर मौजूद लोगों ने आरोपी को रोकने की बजाय वारदात का वीडियो बनाते रहे। वही ये पूरी घटना पास में लगे cctv कैमरे में भी कैद हुई है।

हालांकि अभी साफ नही जो पाया है कि हत्या की वजह क्या थी। फिर भी प्रबल आशंका है कि गृह क्लेश या किसी अवैध सम्बंध के शक में इस निर्मम हत्या कांड को अंजाम दिया गया है। वहीं हत्या के चश्मदीद के अनुसार उन्होंने आरोपी को रोकने की भी कोशिश की लेकिन हमलावर ने उन्हें चाकू मारने की धमकी देकर चुप करा दिया और वो महिला पर ताबड़तोड़ चाकुओं से हमला करता गया जिसके बाद वो मौके से भाग गया लेकिन कुछ ही दूरी पर उसे पब्लिक ने पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया।

वहीं पुलिस के अनुसार मृतक महिला की पहचान नीलू निवासी बुधविहार के रूप में हुई है। जबकि आरोपी पति का नाम हरीश मेहता है। जोकि गुजरात का रहने वाला है। वहीं की मकान मालिक ने बताया कि मृतक महिला अभी बुधविहार में कुछ महीने पहले ही किराए पर रहने आयी थी और अकेली ही रहती थी। जबकि उसकी एक बेटी कहीं बाहर पढ़ती है जोकि कभी कभी उससे मिलने आती थी।

एक अन्य पड़ोसी महिला ने बताया कि अभी कुछ दिन पहले ही ये व्यक्ति महिला से जबरन मिलने की कोशिश कर रहा था लेकिन मृतक महिला ने उस समय दरवाजा नही खोला तो ये व्यक्ति नीचे गली में ही गली गलौच कर वहाँ से चला गया। वहीं अब इस वारदात के बाद से ही आसपास के लोगो में डर और दशहत का माहौल है।

अब जिस तरह से दिल्ली के रोहिणी में लगातार क्राइम बढ़ता जा रहा है उसने पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल जरूर खड़े कर दिए हैं। बरहाल पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है और महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए मंगोलपूरी स्थित संजय गांधी अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है। ओर आगे की तफ़्तीश में जुट गई है।

लेकिन जिस तरह से दिन दहाड़े सरेआम एक महिला की चाकु से ताबड़तोड़ वार कर हत्या कर दी गयी और लोग से बचाने की बजाय तमाशबीन बनकर वीडियो उसका बनाते रहे उसने इंसानियत को ही शर्मसार कर दिया है। और साफ हो गया है कि भले ही दिल्ली को दिल वालो का शहर कहा जाता है लेकिन अब दिल तो यहाँ किसी के पास रहा ही नही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here