Home Health RSS प्रमुख मोहन भागवत को हुआ कोरोना, अस्पताल में भर्ती.

RSS प्रमुख मोहन भागवत को हुआ कोरोना, अस्पताल में भर्ती.

416
0
RSS chief Mohan Bhagwat, Corona,,

सात मार्च को ली थी पहली वैक्सीन, फिर भी हुआ कोरोना

असल न्यूज़ : जैसा कि आप सभी को मालूम है कोरोना दोबारा से तेजी से फैलता जा रहा है रोजाना लाखों की संख्या में इसके मरीज अब सामने आने लगी लेकिन फिर भी लोग कोरोना पॉजिटिव मिली रहेगी ताजा मामले में आर एस एस के प्रमुख मोहन भागवत को भी कोरोनावायरस अस्पताल में भर्ती है, राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) के सरसंघचालक डॉ. मोहन भागवत कोरेना (Corona) पॉजिटिव पाए गए हैं. इसके बाद उन्हें नागपुर के एक अस्पताल में भर्ती किया गया है. उनका स्वास्थ्य ठीक बताया जा रहा है.

शुक्रवार दोपहर आई रिपोर्ट
आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत की शुक्रवार दोपहर कोरोना रिपोर्ट आई तो पता चला कि वह पॉजीटिव हैं. हालांकि उन्हें, कोरोना के सामान्य लक्षण हैं, फिर भी एहतियातन उन्हें नागपुर के किंग्जवे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.
मोहन भागवत के अस्पताल में भर्ती होने के बारे में आरएसएस ने अधिकारिक बयान जारी कर सूचना दी है.

संघ ने ट्वीट करके दी जानकारी
संघ की ओर से ट्वीट किया गया कि ‘राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के परमपूजनीय सरसंघचालक डॉ. मोहनजी भागवत आज दोपहर कोरोना पॉज़ीटिव हुये है.
अभी उन्हें कोरोना के सामान्य लक्षण हैं तथा वे सामान्य जाँच और सावधानी के नाते नागपुर के किंग्ज़वे अस्पताल में भर्ती हुए हैं’. उन्होंने कहा कि भागवत को डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया है.

सात मार्च को ली थी पहली वैक्सीन
संघ ने एक और ट्वीट में कहा, ‘आरएसएस के सरसंघसंचालक आज कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. मौजूदा समय में उनमें कुछ हल्के लक्षण दिख रहे हैं और एहतियाती उपाय के तौर पर और नियमित परीक्षण करने के लिए उन्हें नागपुर किंग्सवे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.’ बता दें कि मोहन भागवत ने सात मार्च को कोरोना वैक्सीन की पहली खुराक ली थी. उन्होंने अब तक दूसरी खुराक नहीं ली है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here