Home Crime नरेला NIA थाना पुलिस ने 24 घंटे में लापता बच्चे को परिवार...

नरेला NIA थाना पुलिस ने 24 घंटे में लापता बच्चे को परिवार से मिलवाए

260
0

प्रदीप सिंह उज्जैन। बाहरी उत्तरी दिल्ली के नरेला औद्योगिक थाना क्षेत्र से 12 साल का एक नाबालिक बच्चा बीती 7 अप्रैल की शाम अपने घर से लापता हो गया पहले तो परिवार ने उस बच्चे को अपने ब्याह पर ही आसपास के इलाके में खूब ढूंढा लेकिन बच्चा नहीं मिला परिवार ने दिल्ली पुलिस की मदत ली जिसकी सूचना 9 अप्रैल की रात एनआईए थाना स्थित जेजे कॉलोनी बवाना चौकी इंचार्ज सब इंस्पेक्टर मोहित के पास लिखवाई गई।

राजधानी दिल्ली में लगातार छोटे बच्चे गायब होते रहते हैं। इसके मद्देनजर चौकी इंचार्ज सब इंस्पेक्टर मोहित व कॉन्स्टेबल पवन ने देरी न करते हुए बच्चे को ढूंढना शुरू किया साथ ही आसपास में लगे सीसीटीवी कैमरे को भी खंगालना शुरू किया जिसमें बच्चा एक बस के अंदर चढ़ता हुआ नजर आया बच्चे का सीसीटीवी फुटेज दिल्ली राजधानी के तमाम थानों में पहुंचाया गया।

आखिरकार सब इंस्पेक्टर मोहित की टीम की मेहनत रंग लाई और बच्चे को सल कुशल पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन से बरामद कर लिया आसपास के लोगों से और उसके साथ खेलने वाले बच्चों से भी बातचीत की गई जिन्होंने बताया कि वह पहले भी इसी तरह घर से गायब हो गया था। जिसे परिवार नहीं ढूंढ लिया था। लेकिन अब वख्त ज्यादा बीत चुका था। जिसे दिल्ली पुलिस ने 24 घंटे में ही बच्चे को ढूंढ पर सल कुशल परिवार के हवाले कर दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here