Home Crime भतीजे ने चाकू से किया हमला, चाचा की जीभ काटना चाहता था

भतीजे ने चाकू से किया हमला, चाचा की जीभ काटना चाहता था

291
0

असल न्यूज़: बिलासपुर सब्जी बेचकर अपने घर जा रहे किसान चाचा पर बिच बाजार भतीजे ने चाकू से हमला कर दिया। वारदात के बाद हमलावर भाग निकला। घायल चाचा को इलाज के लिए सिम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आरोपित भतीजे के पकड़े जाने के बाद भतीजे से पता चला कि उसका चाचा शराब पीकर आए दिन गाली-गलौज करता था इससे वह परेशान था आरोपी चाचा की जीब काटना चाहता था। लेकिन उसे मौका नहीं मिला तो उसने चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया।

सिविल लाइन क्षेत्र के मंगला निवासी संतोष पटेल पिता नर्मदा पटेल (45) पेशे से किसान है और सब्जी का व्यापार करते हैं। संतोष रोज की तरह सब्जी बेचकर साइकिल से घर जा रहे थे। दोपहर एक बजे वे कुदुदंड स्थित तुलजा भवानी मंदिर के पास पहुंचे थे। तभी अज्ञात हमलावर पीछे से आया और चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया।

इससे संतोष पटेल खून से लथपथ होकर घायल हो गया। हमला करने के बाद हमलावर युवक अपनी स्कूटी ले कर भाग गया। आसपास के लोगों ने दिनदहाड़े हुई घटना की सूचना पुलिस को दी खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। इस बीच आहत संतोष को इलाज के लिए सिम्स अस्पताल भेजा गया।

सिविल लाइन टीआइ शनिप रात्रे ने गंभीर वारदात की सूचना एसपी प्रशांत अग्रवाल को दी। एडिशनल एसपी सिटी उमेश कश्यप सहित पुलिस अफसरों ने टीम बनाकर उसकी पतासाजी शुरू कर दी। इस बीच पता चला कि हमलावर आरोपित घायल संतोष पटेल का ही भतीजा लव कुमार पटेल है।

इस घटना के महज चार घंटे के भीतर पुलिस ने लव कुमार पटेल पिता रामराज पटेल (24) को सकरी क्षेत्र से पकड़ लिया। उसने पुलिस को पूछताछ में चाचा पर हमला करना स्वीकार किया। आरोपित ने बताया कि संतोष पटेल शराब पीकर हमेशा घर वालों को गाली गलौज करता था। शुक्रवार की रात भी उन्होंने गाली गलौज कि थी

फिर आज सुबह सब्जी बेचने निकल गया था। इससे परेशान होकर उनकी जीभ काटने के नाम पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया।

सीसीटीवी फुटेज से हुई पहचान

आरोपित लवकुमार पटेल पहले से ही कुदुदंड में घात लगाकर अपने चाचा के आने का इंतजार कर रहा था। दरअसल उसे पता था कि वे रोज इसी रास्ते से आना-जाना करते हैं। जैसे ही संतोष वहां पहुंचा, उसने पीछे से हमला कर दिया। इस दौरान आरोपित युवक आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। लिहाजा पुलिस ने उससे स्कूटी नंबर व चेहरे से पहचान कर उसकी तलाश शुरू कर दी।

आरोपित युवक ने अचानक सब्जी व्यापारी पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। इस नजारे को देखकर आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गयी लेकिन भीड़ में किसी ने बीच-बचाव करने की हिम्मत नहीं जुटाई और न ही हमलावर को पकड़ने की कोशिश की। पुलिस मौके पर पहुंची, तब आहत को इलाज के लिए सिम्स भेजा गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here