Home Crime देवर ने भाभी और भतीजे को पिलाया जहर, बच्चे की मौत

देवर ने भाभी और भतीजे को पिलाया जहर, बच्चे की मौत

224
0

असल न्यूज़: देवर ने अवैध संबंध को लेकर भाभी और उसके पांच साल के बच्चे को जहर पिला दिया। इसके बाद उन्हें इसी हालत में घर ला कर छोड़ दिया परिवारवालों वालो को पता चला उन्होंने आकर महिला और बच्चे को अस्पताल में भर्ती कराया। जांच के दौरान बच्चे की मौत हो गई। पीड़ित महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपि देवर के खिलाफ जुर्म दर्ज कर लिया है।

मरवाही में रहने वाले युवक का अवैध संबंध उसकी भाभी से था। इसकी जानकारी परिवार के सदस्यों को हो गई। इस पर देवर ने 17 फरवरी को पड़ोस में रहने वाली अपनी भाभी के घर जाकर जहर की शीशी दी। साथ ही इसे पीकर बच्चों समेत मर जाने के लिए कहा। इसके बाद महिला दूसरे दिन अपने बच्चों को लेकर मायके गोधन जा रही थी। मरवाही के पास युवक ने महिला और उसके बच्चों को रोक लिया। उसने सुनसान जगह पर भाभी को जबरन जहर पिला दिया।

साथ ही पांच साल के भतीजे को भी जहर पिलाया। अपने चाचा की हरकतों को देखकर महिला की छह साल की बेटी वहां से भागने लगी। तो युवक ने उसे दौड़ाकर पकड़ा। और भतीजी की पिटाई की। इस दौरान मां-बेटे की तबीयत बिगड़ने लगी। आरोपित युवक ने भाभी और अपने भतीजे को मोटरसाइकिल पे बैठाकर घर लाया। युवक महिला और उसके दोनों बच्चों को घर में छोड़कर भाग निकला। महिला की तबीयत बिगड़ते देख परिवारवालों ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया।

उनकी स्थिति देख डाक्टरों ने सिम्स रेफर कर दिया। सिम्स में बच्चे की मौत हो गई। महिला ने घटना की शिकायत मरवाही थाने में की। पुलिस ने आरोपित देवर के खिलाफ जुर्म दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here