Home Crime पति की प्रताड़ना से तंग आकर पत्नी ने आग लगाकर की आत्महत्या

पति की प्रताड़ना से तंग आकर पत्नी ने आग लगाकर की आत्महत्या

184
0

असल न्यूज़: बिलासपुर में पति की प्रताड़ना से तंग आकर महिला ने खुद पर मिट्टीतेल डालकर आग लगा ली उसके बाद महिला के मयके वाले अस्पताल ले गए जहाँ इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई महिला के मृत्यु पूर्व बयान के आधार पर पुलिस ने पति के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया है। कोटा थाना प्रभारी प्रकाश कांत ने बताया कि भौवाकापा निवासी हेमलता खूंटे का विवाह चार साल पहले गांव के चरणदास खूंटे से हुआ था।

महिला ने अपने शरीर में मिट्टीतेल डालकर आग ली थी। परिवार के सदस्यों ने उसे सिम्स में भर्ती कराया। इसके बाद पुलिस ने झुलसी महिला का बयान दर्ज किया। इसमें हेमलता ने बताया की शाम को उसके पति ने मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी थी।

इससे परेशान होकर उसने खुद पर मिट्टीतेल डालकर आग लगा ली। इसके बाद महिला का सिम्स में उपचार चल रहा था। इसी दौरान महिला की एक बजे मौत हो गई।

महिला के परिवार वालों ने इसकी सूचना कोटा थाने में दी। इस पर पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

महिला के बयान को पुलिस ने बनाया आधार

घटना की जानकारी पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं, मृतक के मायके वालों का बयान दर्ज किया। इस दौरान मृतक के मायके वालों ने बताया कि सिम्स में बयान के दौरान महिला ने प्रताड़ना की बात कही थी। इससे परेशान होकर महिला ने खुद को आग लगा ली जिससे उसकी मौत हो गई। महिला के बयान के आधार पर पुलिस ने मृतक के पति के खिलाफ जुर्म दर्ज कर लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here