Home Lifestyle बेवजह घूमने वालों पर पुलिस ने की सख्ती

बेवजह घूमने वालों पर पुलिस ने की सख्ती

213
0

असल न्यूज़: नाइट क‌र्फ्यू का जनता नहीं कर रही पालन नाइट क‌र्फ्यू लगने के बाद भी कुछ लोग फिर भी नहीं मान रहे व्यापारी तय समय पर बाजार बंद कर नियमों का पालन कर रहे है, लेकिन गली मोहल्लों में नाइट क‌र्फ्यू का पालन नहीं हो रहा। नाइट क‌र्फ्यू लगने के बाद भी लोग नियमों का उलंघन कर बेवजह घूम रहे है। क‌र्फ्यू के चौथे दिन पुलिस ने बेवजह घूमने वालों पर सख्त कार्रवाई की।

रविवार को नाइट क‌र्फ्यू के चौथे दिन तय समय पर व्यापारियों ने बाजार बंद कर लिया। शहर में पुलिसकर्मी नाकाबंदी कर चेकिग करते हुए दिखे। सड़कों पर बेवजह घूमने वालों से सख्ती से पूछताछ की गई। कुछ लोगों के चालान भी किये गए। कुछ युवकों ने पुलिस कार्रवाई का विरोध भी किया। लेकिन चौराहों पर तैनात पुलिसकर्मियों ने उन्हें फटकार कर भगा दिया। जीरो माइल, बेगमपुल, रेलवे रोड, घंटाघर, शारदा रोड, भूमिया के पुल व अन्य स्थानों पर पुलिस दिखी। लेकिन लिसाड़ी रोड पर सख्ती होने के बावजूद भी गली मोहल्लों में लोगों की भीड़ लगी रही। पुलिस भ्रमण के समय स्थानीय लोग गलियों में चले जाते है। उसके बाद सड़कों पर भीड़ लग जाती है। भीड़ में मौजूद कोई भी व्यक्ति मास्क नहीं पहनता दिखाई दिया ऐसे में कोरोना कीतना बढ़ सकता है । इन लोगों को अंदाजा तक नहीं है। मुख्य चौराहे होमगार्ड के हवाले

नाइट क‌र्फ्यू के दौरान शहर के मुख्य चौराहों को थाना पुलिस ने होमगार्ड के हवाले किया हुआ है। गोल मार्केट चौकी, लालकुर्ती पैंठ चौकी, आबूलेन चौकी व केसर गंज चौकी समेत अन्य चौकी पर होमगार्ड ही दिखते है। रात के समय दारोगा चौकियों से गायब हो जाते है। यहीं हाल चौराहों का भी है।

सिविल लाइन व कोतवाली क्षेत्र के गुलमर्ग चौराहे पर मीट की दुकाने दस बजे के बाद ही बंद हो रही है। दुकानदार आधे से एक घंटा दुकाने बंद कराने में लगा देते है। भ्रमण के दौरान पुलिस इन्हे देख कर अनदेखा कर रही है दुकानदारों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here