Home Crime इंसानियत शर्मसार: बहू लगा रही थी फांसी, ससुराल वाले बना रहे थे...

इंसानियत शर्मसार: बहू लगा रही थी फांसी, ससुराल वाले बना रहे थे वीडियो

411
0

असल न्यूज़: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर से एक ऐसी घटना सामने आई है जो हर किसी को हैरान कर देगी हैरान कर देगी. आपको बता दें कि एक विवाहिता ने ससुराल वालों के अत्याचारों से तंग आकर अपनी जीवन लीला खत्म कर ली. शर्म की बात ये है कि जब ये महिला आत्महत्या कर रही थी तब उसके ससुराल वाले वीडियो बनाने में लगे हुए थे. आत्महत्या का ये वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया. विवाहिता के परिवारवालों की तहरीर पर इस मामले में गिरफ्तारी भी हो गई है.

मुजफ्फरनगर में छपार इलाके के गावं दत्तियाना में एक विवाहिता महिला ने ससुराल वालों के उत्पीड़न से परेशान होकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. बहू ने कमरे में पंखे से लटककर खुदकुशी कर ली. ये सब करते हुए ससुराल वाले देख रहे थे पर उन्होंने विवाहिता को बचाने के बजाय आत्महत्या करते हुए उसका वीडियो बना लिया. जब विवाहिता फांसी पर लटक गई तब जाकर उन्होंने दरवाजा तोड़कर विवाहिता को फंदे से उतारा.

ससुरालियों पर हत्या करने का आरोप 

पुलिस (Up Police) ने वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए मृतका के सास-ससुर को गिरफ्तार कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतका के परिजनों ने ससुरालियों पर हत्या करने का आरोप लगाया है. बताया जा रहा है कि शादी के बाद से ही ससुराल वाले अतिरिक्त दहेज की मांग को लेकर उसके साथ मारपीट करते रहते थे. रविवार को विवाहिता ने उत्पीड़न से परेशान होकर खुद को कमरे में बंद कर लिया और अपने दुपट्टे से छत पर लगे पंखे से बांधकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

विवाहिता के परिजनों ने पति, सास और देवर पर हत्या करने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी. उपरोक्त घटना के सम्बन्ध में थाना छपार पर पति, देवर, ससुर, सास के खिलाफ कई धाराओं में केस दर्ज कर सास, ससुर को गिरफ्तार कर लिया है. अन्य की गिरफ्तारी हेतु टीमों का गठन किया गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here