Home Crime Greater Noida: दो होटलों में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, दर्जनभर युवक-युवतियां गिरफ्तार

Greater Noida: दो होटलों में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, दर्जनभर युवक-युवतियां गिरफ्तार

539
0

असल न्यूज़: नोएडा पुलिस ने बुधवार को ग्रेटर नोएडा के कासना इलाके के दो होटलों में चल रहे देह व्यापार का भंडाफोड़ करते हुए होटल संचालकों समेत दर्जनभर युवक-युवतियों को गिरफ्तार किया गया है।

जानकारी के अनुसार, ग्रेटर नोएडा की कासना थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए बुधवार को कासना में स्थित दो होटलों में छापे मारे। दोनों होटलों में देह व्यापार चल रहा था। छापेमारी के दौरान इन होटलों से लगभग दर्जनभर युवक युवतियां को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पकड़े गए लोगों में होटल संचालक भी शामिल हैं। इसके साथ ही चौकी इंचार्ज की भूमिका भी संदिग्ध बताई जा रही है। 

दरअसल, पुलिस को पिछले काफी समय से इन होटलों में अनैतिक गतिविधियां होने की शिकायतें मिल रही थीं। इस मामले में कार्रवाई के लिए विशेष पुलिस टीमें गठित की गईं। पुलिस टीमों ने बुधवार को इन दोनों होटलों में छापेमारी की। छापेमारी से इन होटलों में अफरा-तफरी मच गई। 

गौरतलब है कि पुलिस ने इस माह की शुरुआत में नोएडा के सेक्टर-61 स्थित एक मॉल के स्पा सेंटर में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया गया था। पुलिस ने यहां से स्पा सेंटर से संचालक और मैनेजर सहित 9 लोगों के अलावा 14 युवतियों को पकड़ा था। पुलिस ने स्पा सेंटर से विभिन्न तरह की आपत्तिजनक वस्तुएं बरामद की थीं। 

दो साल से चल रहा था देह व्यापार : पुलिस जांच में सामने आया था कि सेंटर में स्पा की आड़ में 2 साल से देह व्यापार का धंधा चल रहा था। इसके लिए दिल्ली, नोएडा और हरियाणा सहित अन्य जगहों से युवतियों को बुलाया जाता था। पुलिस ने स्पा सेंटर को सील कर दिया था।  

5 से 6 हजार में वसूलती थीं युवतियां : पूछताछ में पता चला कि स्पा सेंटर में आने वाले प्रति ग्राहक से 5000 से 6000 हजार रुपये वसूले जाते थे। पुलिस ने मौके से मोबाइल, लैपटॉप व आपत्तिजनक सामग्री बरामद की थीं। मोबाइल और लैपटॉप में ग्राहकों का डेटा शामिल था। इस स्पा सेंटर में कुछ सफेदपोश लोग भी ग्राहक के रूप में आते थे। पुलिस उनके बारे में जानकारी जुटा रही है। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here