Home Delhi गुरुग्राम में भी आया थूक लगाकर तंदूरी रोटी बनाने का मामला, होटल...

गुरुग्राम में भी आया थूक लगाकर तंदूरी रोटी बनाने का मामला, होटल मालिक और कुक गिरफ्तार

349
0

असल न्यूज़: दिल्ली और यूपी के बाद अब गुरुग्राम एक होटल में भी थूक लगाकर रोटी बनाने का मामला सामने आया है। होटल के कुक और मालिक का वीडियो वायरल होने के बाद इसका खुलासा हुआ है। पुलिस ने सेक्टर-14 थाने में विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों की पहचान होटल मालिक अलशिफा मोहम्मद इब्राहिम निवासी सीमापुरी, नई दिल्ली और होटल का कुक उस्मान मलिक निवासी जिला मेरठ उत्तर प्रदेश के रूप में हुई है। दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया गया।

देवी लाल नगर निवासी भगत सिंह ने बताया कि 13 अप्रैल को साढ़े दस बजे एक वॉट्सऐप ग्रुप में एक वीडियो आया। वीडियो देखने के बाद उन्होंने होटल के बारे में तलाश करनी शुरू की। पता चला कि यह वीडियो सेक्टर-12 के अलसिफा होटल का है। वीडियो में दिख रहा है कि होटल के तंदूर पर कुक सहित अन्य दो लोग खड़े हुए हैं। कुक रोटियों में थूक लगाकर बना रहा था और उसके बाद तंदूर में सेक रहा था। रोटी सेकने के बाद होटल में खाना खाने आए लोगों को वह रोटी परोसी जा रही थी। इसके अलावा खाना पैक करवाने आने वालों को भी वह रोटियां दी जा रही थीं।

वीडियो वायरल होने पर चल पता

18 सेकेंड का वीडियो किसी अज्ञात युवक ने होटल से कुछ दूर कार में बैठकर बनाया है। उसके बाद वीडियो को वॉट्सऐप ग्रुप पर शेयर किया गया। वीडियो को गुरुग्राम का बताया गया था। सैकड़ों ग्रुप में वीडियो वायरल हो रहा था। होटल की पहचान करने के बाद पूरे प्रकरण का खुलासा हुआ। ऐसे में इस गलत घटना से कोविड-19 बढ़ने का सबसे ज्यादा खतरा है।

सेक्टर-14 थाना प्रभारी सतेंद्र रावल ने बताया कि शिकायत पर विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया गया। दोनों को जेल भेज दिया गया। गया। आरोपियों ने ऐसा क्यों किया, इसके पीछे कोई ठोस कारण नहीं बताया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here