Home Rajasthan कार में दम घुटने से तीन बच्चियों की मौत, खेल-खेल में गाड़ी...

कार में दम घुटने से तीन बच्चियों की मौत, खेल-खेल में गाड़ी के अंदर हो गई थीं बंद

230
0

असल न्यूज़: राजस्थान के भरतपुर में रूपवास थाना क्षेत्र के गांव कांदौली में आज एक कार में दम घुटने से तीन मासूम की मौत हो गई। सूत्रों के अनुसार मृतक तीनों बच्चियां एक घर मे सत्संग कर प्रभु का स्मरण किया जा रहा था और घर के बाहर खड़ी एक कार का दरबाजा बन्द होने के बाद दम घुटने से तीनो की मौत हो गई। मृतक मासूमों के नाम छह साल की हिना पुत्री रामबाबू, साढ़े पांच साल की वैष्णवी पुत्री लक्ष्मण और पांच साल की पीहू पुत्री कैलाश बताये गए है। तीनों बच्चियां अपनी मां के साथ वहां आई थीं। सत्संग की आवाज के कारण बच्चियों की आवाज को कोई नहीं सुन पाया और उन्होंने एक एक कर दम तोड़ दिया।

बताया गया कि तीनों बालिकाएं खेलते-खेलते कार के पास पहुंच गईं। बालिकाओं ने कार का दरवाजा खोल लिया और कार के अंदर बैठ गईं। इसके बाद कार ऑटोमेटिक बंद हो गई। आनन फानन में तीनो बच्चियों को रूपवास कस्बे के अस्पताल ले जाया गए जहां चिकित्सकों ने तीनों ही बालिकाओं को मृत घोषित कर दिया।

घटना की सूचना मिलते ही रूपवास थानाधिकारी भोजाराम मय जाब्ता ने घटना स्थल पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली। परिजनों ने तीनों ही बालिकाओं का अंतिम संस्कार कर दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here