Home Crime संसद के अंदर अश्लील हरकतों का वीडियो लीक

संसद के अंदर अश्लील हरकतों का वीडियो लीक

311
0

असल न्यूज़: ऑस्ट्रेलिया की संसद में सेक्‍स वर्कर के लाने और उनके साथ अश्लील हरकत करने का वीडियो लीक हो गया। इसके साथ ही एक व्यक्ति द्वारा महिला सांसदों के डेस्क पर जा कर अश्लील हरकत किया गया। इसके बाद देश में सियासी भूचाल खड़ा हो गया। प्रधानमंत्री स्‍कॉट मॉरिसन ने इस को बेहद शर्मनाक और घृणास्‍पद करार दिया है।

ऑस्‍ट्रेलिया सरकार के इन अश्लील वीडियो को एक ग्रुप चैट पर शेयर किया गया था। उधर, वीडियो लीक करने वाले की पहचान टॉम के तौर हुई है। उसने बताया कि सरकारी कर्मचारी और सांसद अक्‍सर संसद के प्रार्थना कक्ष का इस्‍तेमाल सेक्‍स करने के लिए करते हैं। उसने आरोप लगाया कि सेक्‍स वर्कर को संसद की इमारत के अंदर लाया जाता है ताकि गठबंधन सरकार के सांसदों को खुश किया जा सके।

इस घटना के बाद पूरे देश में विरोध प्रदर्शन शुरू हो गया। टॉम ने बताया कि कर्मचारियों के बीच में अश्‍लील तस्‍वीरों का आदान-प्रदान होता है। वीडियो के लीक होने के बाद मॉरिसन सरकार और दबाव में आ जाएगी, क्योंकि सरकार अपने कर्मचारी के एक अन्‍य महिला कर्मचारी के साथ रेप के मामले को लेकर काफी दबाव में है। उसे में सही तरीके से नहीं संभाला गया है।

कर्मचारी बर्खास्त: वीडियो के वायरस होने के बाद सरकार ने तत्‍काल अपने एक कर्मचारी को बर्खास्‍त कर दिया है। महिला मामलों की मंत्री मरिसे पायने ने कहा कि सरकार को इस पूरे मामले की जांच करानी चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here