Home Crime महिला का गैंगरेप कर सरेआम चप्पलों से पीटा, फिर बनाया वीडियो

महिला का गैंगरेप कर सरेआम चप्पलों से पीटा, फिर बनाया वीडियो

386
0

असल न्यूज़: यूपी के बरेली के टाउन एरिया फरीदपुर में एक युवती की चप्पलों से पिटाई का वीडियो वायरल हुआ है। युवती ने शादी का झांसा देकर एक युवक पर यौन शोषण का आरोप लगाकर पुलिस में शिकायत की थी। आरोप है कि युवक के साथियों ने असलहा के बल पर उसके साथ गैंगरेप भी किया। मामले की शिकायत पुलिस में की जा चुकी है।

युवती के मुताबिक कस्बे के एक युवक ने प्रेमजाल में फांसकर उसके साथ 2 साल तक रेप किया और उससे 60 हज़ार रुपये भी ऐंठ लिए। युवती ने जब शादी करने की बात कही तो वह शादी से साफ मुकर गया। जब उसने इस मामले की फरीदपुर चौकी में शिकायत की तो युवक के साथ के लोगों ने फर्जी सुलहनामा दाखिल कर मामले को दबा दिया। युवती के मुताबिक इसके बाद उसने फिर पुलिस में शिकायत की तो युवक के साथियों ने उसके घर में घुसकर असलहा के बल पर गैंगरेप किया। यही नहीं उसको सरेआम चप्पलों से पीटा गया। उसकी पिटाई का वीडियो वायरल हो गया है। पीड़िता ने इस मामले की शिकायत पुलिस में कर न्याय की गुहार लगाई है।

पुलिस की सुनिये

प्रभारी निरीक्षक गीतेश कपिल का कहना है कि दोनों पक्षों ने आपस में समझौता कर लिया है। पुलिस को कोई लिखित शिकायत नहीं मिली है इसलिए इस मामले में रिपोर्ट दर्ज नहीं की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here