Home Crime नरेला: डीटीसी कर्मी ने नहीं लगाया मास्क, पत्रकार ने वीडियो बनाया तो...

नरेला: डीटीसी कर्मी ने नहीं लगाया मास्क, पत्रकार ने वीडियो बनाया तो की बदतमीजी

1550
0
DTC
  • दिल्ली पुलिस की पीसीआर के सामने कबूला गुनाह

असल न्यूज़: (अजय शर्मा) कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर दिल्ली में वीकेंड कर्फ्यु जारी है और ऐसे में दिल्ली के उपराज्यपाल और दिल्ली सरकार ने नियम तोड़ने वालों के खिलाफ सख्ताई करने के निर्देश जारी किए हुए हैं। लेकिन इसके बावजूद भी दिल्ली परिवहन निगम यानि डीटीसी कर्मी अपनी मनमानी से बाज नहीं आ रहे हैं। ऐसा ही एक मामला उत्तरी बाहरी जिले के नरेला क्षेत्र से सामने आया है। यहां एक पत्रकार डीटीसी बस में अपने ऑफिस जाने के लिए डीटीसी बस में चढ़ा तो वहां आगे के प्रवेश द्वार पर दिल्ली सिविल डिफेंस कर्मी ने आई डी कार्ड की मांग की।

इस दौरान पत्रकार की नजर सामने बस ड्राइवर पर पड़ी तो ड्राइवर ने मास्क नहीं पहना हुआ था। जैसे ही पत्रकार ने फोन निकाल वीडियो बनानी शुरू की और बस की सामने जाकर वीडियो बनाई तो बस चालक ने बस से उतरकर बदतमीजी शुरू कर दी और दूसरी बस में भी पत्रकार को जाने नहीं दिया। इस दौरान ड्राइवर और पत्रकार की तरफ से पुलिस सहायता केंद्र को कई बार फोन मिलाया गया लेकिन डीटीसी कर्मियों का फोन पहले मिल गया। वहीं, जैसे ही पीसीआर वैन आई तो पुलिस ने सारी घटना पूछी और ड्राईवर ने मास्क नीचे होने की बात कबूली तो पीसीआर भी चली गई।

बस ड्राइवर ने मास्क नहीं पहना होने की वीडियो बनाने पर ड्राईवर बोखलाहट में पत्रकार के वीडियो बनाने को रोकते हुए अपशब्द कहे

सिंघोला से जहांगीरपुरी मेट्रो स्टेशन जा रही थी बस

डी टी सी गाडी नंबर DL 1 PC 8010
      इस दौरान बस कर्मियों ने पत्रकार का काफी समय खराब किया और बदतमीजी जारी रही। इस दौरान यह सवाल तो उठते ही है कि क्या डीटीसी कर्मियों को इस कोविड-19 महामारी में मास्क न लगाने की डीटीसी अधिकारियों ने खुली छूट दे रखी है। आज शनिवार को जब दिल्ली में वीकेंड कर्फ्यू लगा है तब भी डीटीसी कर्मी मास्क नहीं लगा रहे हैं। इस घटना की जब एक पत्रकार ने वीडियो बनाई तो डीटीसी ड्राइवर व दिल्ली सिविल डिफेंस कर्मी ने बतमीजी शुरू कर दी। संवाहक के सामने हुई घटना पर संवाहक भी चुप रहा। क्या करोड़ों की लागत से दिल्ली सरकार ने तैयार किया कमांड व कंट्रोल रूम इसकी जांच कर डीडीएमए एक्ट के तहत एक्शन लेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here