Home Bihar समस्तीपुर: झोपड़ी में लटकी मिली एलआईसी एजेंट की लाश, परिजनों ने जताई...

समस्तीपुर: झोपड़ी में लटकी मिली एलआईसी एजेंट की लाश, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

184
0

असल न्यूज़: बिहार के समस्तीपुर जिले के मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के बाघी पंचायत में खेत स्थित झोपड़ी में सोमवार सुबह एलआईसी एजेंट रामचंद्र प्रसाद सिंह की रस्सी से टंगी लाश मिली। इसकी जानकारी मिलते ही ग्रामीणों में सनसनी फैल गई और झोपड़ी के पास लोगों की भीड़ उमड़ गई। सूचना मिलने पर पुलिस भी पहुंची और छानबीन में जुट गई। बाद में सदर डीएसपी प्रीतिश कुमार भी पहुंचे और घटनास्थल का मुआयना किया। उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारण की जानकारी मिलेगी।

घटना के संबंध मे ग्रामीण एवं परिजनों ने बताया कि एलआईसी एजेंट रामचंद्र सिंह  रविवार रात खाकर घर मे सोने के लिए गये थे। उसी दौरान किसी का कॉल आने पर बिस्तर से उठकर बाइक ले खेत की ओर चल दिये। उस समय घर के लोगों ने यही समझा कि वे किसी किसान के खेत मे पटवन करने गये हैं सुबह शौच के लिए लोग खेत की ओर गए तो खेत मे रहने के लिए बनी झोपड़ी में एलआईसी एजेंट की रस्सी से लटकी लाश दिखी। लोगों ने इसकी सूचना घर के लोगों को दी। परिजनों ने रामचंद्र सिंह की अन्यत्र हत्या कर झोपड़ी में लाश टांगे जाने की आशंका जताई है।

ग्रामीण एवं परिजनों ने यह भी बताया कि रामचंद्र की पूर्व से कुछ लोगों के साथ जमीन विवाद चल रही थी, जिसको लेकर सोमवार को पंचायत होने वाली थी, लेकिन उसके पहले ही हत्या कर लाश झोपड़ी में टांग दी गई। सूचना पर मुसरीघरारी पुलिस के पहुंचने के बाद ग्रामीणों ने हत्यारों का सुराग पाने को खोजी कुत्ता बुलाने की मांग की। इस मामले को लेकर लोगों के आक्रोश को देखते हुए अन्य थानों की पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची। बाद में सदर डीएसपी प्रीतिश कुमार भी पहुंचे और लोगों को घटना की जांच करने और दोषी पाए जाने वालों की हर हाल में गिरफ्तारी सुनिश्चित करने का आश्वासन देकर शांत कराया। उसके बाद पुलिस को लोगों ने लाश उतारने और पोस्टमार्टम के लिए भेजने दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here