Home Bollywood Bipasha Basu ने सभी के लिए की प्रार्थना, कहा- इंसानियत वक्त की...

Bipasha Basu ने सभी के लिए की प्रार्थना, कहा- इंसानियत वक्त की जरूरत

159
0

असल न्यूज़: Bipasha Basu prays for all देश में भयावह रूप ले चुके कोरोना महामारी के वक्त में एक्ट्रेस बिपाशा बसु ने सभी लोगों की सलामती के लिए प्रार्थना की है. इस कठिन समय में बिपाशा ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर कर लिखा है कि मैं सभी के लिए प्रार्थना करती हूं. इंसानियत इस वक्त की जरूरत है. तस्वीर में बिपाशा नीले रंग की पोशाक में एक कुर्सी पर दोनों हाथ जोड़कर ध्यान की मुद्रा में बैठी हैं. इस दौरान उनके चेहरे पर कोई मेकअप नहीं दिख रहा है. ध्यान लगातीं बिपाशा के चेहरे पर सुबह की धूप पड़ रही है. बिपाशा की इस तस्वीर को उनके फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं.

Bipasha Basu prays for all: बिपाशा ने सभी के लिए की प्रार्थना, कहा- इंसानियत  वक्त की जरूरत - Bipasha basu prays for all says humanity is the need of the  hour see

वैसे तो बिपाशा को उनकी बोल्डनेस और उनकी बेहद हॉट अवतार के लिए याद किया जाता है. उन्होंने 2001 में फिल्म अजनबी से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. उस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार बॉबी देओल और करीना कपूर भी थीं.

Bipasha Basu hot pic | Bipasha Basu prays for all: बिपाशा ने सभी के लिए की  प्रार्थना, कहा- इंसानियत वक्त की जरूरत | Gallery Hindi Photogallery at  india.com

हाल ही में बिपाशा ने अपनी इस फिल्म की यादों को साझा करते हुए पूरी टीम से अपने प्यार का इजहार किया था. बिपाशा ने एक्टर करण सिंह ग्रोवर के साथ 30 अप्रैल 2016 को शादी कर ली थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here