Home Delhi अलीपुर थाना पुलिस ने बचाई हजारों कोरोना के मरीजों की जान.

अलीपुर थाना पुलिस ने बचाई हजारों कोरोना के मरीजों की जान.

1188
0

कोरोना काल में देवदूत बनी दिल्ली पुलिस

हजारों मरीजों की जान बचाई अलीपुर थाना पुलिस

अलीपुर थाना पुलिस बनी देवदूत

अजय शर्मा: दिल्ली का अलीपुर थाना पुलिस स्टेशन आज चर्चाओं में है क्योंकि उन्होंने आज हजारों आदमियों की जान को बचाया है, आपको बता दें दिल्ली में बढ़ते कोरोना के मरीजों की संख्या और उनके लिए ऑक्सीजन की जरूरत को लेकर दिल्ली सरकार काफी चिंतित है लेकिन अलीपुर थाना पुलिस उनके लिए आज देवदूत का काम किया है, हुआ यूँ कि दिल्ली पुलिस ने कुंडली-सिंघु बॉर्डर पर जाम में फंसे ऑक्सीजन के कन्टेनर को ग्रीन कॉरिडोर बनाकर अनुरक्षण करते हुए रोहिणी के जयपुर गोल्डन अस्पताल पहुंचाया।

देश की राजधानी दिल्ली मरीजों की अचानक से संख्या ज्यादा बढ़ने की वजह से आक्सीजन सिलेंडरों की कमी से जूझ रही है। इसी दौरान आज 21 अप्रैल को सुबह 9:00 बजे दिल्ली पुलिस को सूचना मिली की दिल्ली के रोहिणी स्थित जयपुर गोल्डन हॉस्पिटल में आने वाले ऑक्सीजन का कंटेनर के KMP से कुंडली बॉर्डर के बीच में फंसा हुआ है।

इसकी सूचना मिलने के बाद तुरंत बाद एसएचओ अलीपुर और उसकी टीम KMP पर पहुंचे। साथ ही हरियाणा पुलिस से भी मदद मांगी गई हरियाणा के सोनीपत जिला पुलिस और ट्रैफिक पुलिस ने इस मामले में पूरी मदद की और इस ऑक्सीजन के कंटेनर को दिल्ली तक पहुंचाया।

इस ट्रक को दिल्ली पुलिस एस्कॉर्ट कर रही थी और ग्रीन कॉरिडोर बनाकर रोहिणी के जयपुर गोल्डन अस्पताल तक पहुंचाया क्योंकि कोविड-19 के चलते दिल्ली में ऑक्सीजन सिलेंडर की काफी कमी है। ऐसे में यह कंटेनर में मौजूद ऑक्सीजन भी सैकड़ों लोगों की जान बच जाएगा ।

जिसने भी इस खबर को सुना वह दिल्ली पुलिस खास करके अलीपुर थाना पुलिस की तारीफ करते नहीं थक रहा है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here