Home Crime दिल्ली एम्स की नर्स का अपहरण कर गाजियाबाद में गैंगरेप

दिल्ली एम्स की नर्स का अपहरण कर गाजियाबाद में गैंगरेप

253
0

असल न्यूज़: दिल्ली एम्स की एक महिला नर्स को पालम इलाके से कार में अगवाकर तीन नकाबपोश बदमाशों ने बेहोश कर गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है। पीड़िता का आरोप है कि कार में बेहोश कर गैंगरेप करने के बाद आरोपी उसे ​​Uttar Pradesh के मंडोला इलाके में छोड़कर फरार हो गए। जब उसे होश आया तो वह कुछ दूर पर स्थित एक दुकान पर मदद के लिए पहुंची, तो वहां पर मौजूद दो लोगों ने भी उसके साथ जबरन gang-raped किया और उसके एक ट्रक में बंदकर फरार हो गए।

घटना के बाद ट्रक से किसी तरह से बाहर निकली महिला ने घटना की जानकारी उत्तर प्रदेश की पुलिस को दी और Delhi Police से सम्पर्क किया। फिलहाल पालस गांव थाने की पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर kidnapping और गैंगरेप सहित संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है। पुलिस अधिकारी का कहना है कि महिला के बयानों में कई विरोधाभास सामने आएं, जिसको लेकर भी जांच की जा रही है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि 32 वर्षीय पीड़िता दिल्ली के Dwarka Sector-8 इलाके में रहती है और एम्स में नर्स के तौर पर नौकरी करती है। वह married है और उसके पति भी AIIMS में ही काम करता हैं। महिला के मुताबिक घटना गत 13 अप्रैल दोपहर करीब 12.30 बजे के आसपास की है। इस दौरान वह अपने घर से एम्स जाने के निकली थी और Palam bus stand पर बस का इंतजार कर रही थी। दावा है कि तभी एक शख्स ने उसे जबरन अपनी कार के अंदर खींच लिया और उसे कार में दबोच लिया गया।

कार के अंदर से पहले से ही दो अन्य नकाबपोश लोग बैठे थे, जिसने उसे जबरन कुछ नशीला पदार्थ पिला दिया, जिससे वह बेहोश हो गई। बेहोशी की हालत में उसके साथ gang-raped किया गया। बाद में जब उसे होश आया तो उसने अपने आप को Uttar Pradesh के संकरौद गांव में आरोपियों के कब्जे में पाया। पीड़िता की मानें तो वह वॉशरूम जाने का बहाना बनाकर आरोपियों के चंगुल से भाग निकली और काफी दूर भागने के बाद Ghaziabad के मंडोला विहार इलाके में स्थित एक दुकान पर बैठे लड़के से मदद मांगी।

दुकानदार ने भी दोस्त के साथ किया गैंगरेप

पीड़ित ने पुलिस को दिए statement में बताया है कि उसने दुकान पर मौजूद लड़के से फोन लेकर अपने भाई को घटना बताई और अपने भाई को मौके पर बुलाया। पीड़िता के दावे के मुताबिक, दुकान पर मौजूद लड़के के जाने के बाद उसके चाचा और एक अन्य शख्स ने उसे जबरन अपनी दुकान के अंदर घसीट कर ले गए और उसके साथ गैंगरेप किया। इतना ही नहीं लड़के के आरोपी चाचा ने रात के समय भी पीड़िता को एक ट्रक में अंदर ले जाकर उसके साथ रेप किया और बाद में ट्रक को बाहर से बंद कर वहां से फरार हो गया। बाद में काफी मुश्किल से पीड़िता किसी तरह से ट्रक से बाहर आई और Uttar Pradesh पुलिस से सम्पर्क किया। जिसके बाद पुलिस ने Delhi Police से सम्पर्क कर मामले की जानकारी दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here