Home Crime Bilaspur नाबालिग के अपहरण का आरोपित गिरफ्तार

Bilaspur नाबालिग के अपहरण का आरोपित गिरफ्तार

186
0

असल न्यूज़: सिरगिट्टी पुलिस ने 14 वर्षीय किशोरी के अपहरण के आरोप में नाबालिग को गिरफ्तार किया है। वहीं, उसका सहयोग करने के आरोप में नाबालिग के बुआ और फुफेरे भाई को भी आरोपित बनाया गया है। सिरगिट्टी थाना प्रभारी फैजुल शाह ने बताया कि बीते दिनों क्षेत्र के 14 वर्षीय किशोरी के अपहरण की शिकायत उसके स्वजन ने की थी।

इस पर पुलिस अपहरण का मामला दर्ज कर आरोपित की तलाश कर रही थी। इस दौरान पुलिस को पता चला कि किशोरी को क्षेत्र में ही रहने वाला नाबालिक अपने साथ लेकर गया है। इस पर पुलिस ने उसकी तलाश शुरू कर दी। जांच के दौरान किशोरी के जबलपुर में होने की जानकारी मिली। पुलिस ने दबिश देकर जबलपुर के गुलाबा चौक के पास से किशोरी और नाबालिग को पकड़ लिया।

बयान दर्ज करने के बाद किशोरी को स्वजन के हवाले कर दिया है। जांच के दौरान पता चला कि किशोरी को भगाने में नाबालिग की बुआ और उसके फुफेरे भाई ने भी सहयोग किया है। इस पर पुलिस ने उनके खिलाफ भी मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

पहले भी गायब हो गई थी किशोरी

सिरगिट्टी थाना प्रभारी फैजुल शाह ने बताया कि किशोरी एक बार पहले भी अपने घर से कहीं चली गई थी। इस पर स्वजन ने थाने में श्ािकायत की थी। इस दौरान किशोरी पांच दिन बाद खुद ही वापस लौट आई थी। किशोरी ने अपने बयान में घूमने जाने की बात कही थी। वहीं, दूसरी बार भी उसने अपने मन से बाहर जाने की बात कही। पीड़ित के नाबालिग होने के कारण पुलिस ने साक्ष्यों के आधार पर नाबालिग और उसकी बुआ और फुफेरे भाई के खिलाफ कार्रवाई की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here