Home Bihar 3 बच्चों के बाप ने बलात्कार कर बनाया वीडियो, वायरल करने की...

3 बच्चों के बाप ने बलात्कार कर बनाया वीडियो, वायरल करने की धमकी दी

447
0

असल न्यूज़: बिहार के गोपालगंज जिले में युवती से शादी का झांसा देकर रिश्तेदार ही करने लगा यौन शोषण। इस दौरान उसने विडियो भी बना लिया। बाद में आरोपित के तीन बच्चों का पिता होने की जानकारी होने पर जब युवती ने शादी से इंकार कर दिया तब वह गंदा वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहा है। 

मामले में पीड़िता ने गुठनी थाने के बहेलिया गांव के एक युवक के खिलाफ थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। बताया जाता है कि युवती स्नातक करने के बाद माता-पिता के साथ घर पर ही रह रही थी। इस दौरान उसकी बुआ की लड़की का देवर गुठनी थाने के बहेलिया गांव का दीपक पांडेय(आरोपित) घर पर आता जाता था। उसने माता-पिता से युवती से शादी करने की बात की। माता-पिता भी गरीबी का हवाला देते हुए शादी के लिए तैयार हो गए। 

इसी दौरान शादी का प्रलोभन देकर युवती से उसने कई बार शारीरिक संबंध भी बनाया। विरोध करने पर मारपीट करता रहा और धमकी देकर संबंध बनाता रहा। उसने चुपके से कई बार गंदा वीडियो भी बना लिया। बाद में पता चला कि आरोपित शादीशुदा है और उसके तीन बच्चे भी हैं। जानकारी होने पर युवती और उसके परिवार वालों ने उससे शादी करने से इंकार कर दिया। 

इसके बाद से युवक कहीं और युवती का रिश्ता भी नहीं होने दे रहा है। युवती की शादी तय होती है वीडियो भेज कर शादी तोड़वा दे रहा है। दर्ज केस के अनुसार युवक ने घर पर आकर युवती के माता-पिता को धमकी दी है कि युवती की शादी अगर उससे नहीं हुई तो कहीं और नहीं होने देगा। दर्ज केस में युवती ने कहा है कि उसकी शादी सात मई को दूसरी जगह तय हुई है। इसलिए कानूनी कार्रवाई की जाए ताकि माता-पिता की रजामंदी से दूसरी जगह शादी हो सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here