Home Delhi हॉलम्बी कलाँ डिस्पेंसरी में बंद हुए कोरोना के टेस्ट, अधिकारी नही उठा...

हॉलम्बी कलाँ डिस्पेंसरी में बंद हुए कोरोना के टेस्ट, अधिकारी नही उठा रहे फोन

320
0

अजय शर्मा: राजधानी दिल्ली में जगह-जगह कॉविड-19 टेस्ट किए जा रहे हैं। लेकिन राजधानी दिल्ली का एक इलाका ऐसा भी है जहां पर पिछले कुछ दिनों से कोरोना के टेस्ट नहीं किए जा रहे मामला नरेला विधानसभा क्षेत्र का है जहां पिछले कुछ दिनों से लगातार टेस्ट के लिए लोग जा रहे हैं लेकिन वहां पर उन लोगों के कोरोना के टेस्ट नहीं किए जा रहे हैं। होलंबी कलां मेट्रो विहार फेस-2 दिल्ली सरकार की डिस्पेंसरी में नहीं किए जा रहे कोरोनावायरस के टेस्ट जब इस मामले की जानकारी लेने के लिए डिस्पेंसरी के इंचार्ज डॉक्टर से बात करने की कोशिश की तो उन्होंने साफ मना कर दिया उन्होंने एक लैंडलाइन नंबर भी दे दिया लेकिन उस नंबर पर किसी ने भी फोन नहीं उठाया।

इस दौरान हमारी मुलाकात कमल व राजीव नाम के युवको से हुई जिन्होंने बताया कि वह पिछले कुछ दिनों से लगातार डिस्पेंसरी के चक्कर लगा रहे हैं। लेकिन यहां पर कोरोना के ट्रस्ट नहीं किए जा रहे। साथ ही दिल्ली सरकार की तरफ कई इलाकों में टेस्टिंग सेंटर बनाए गए हैं कई जगह का समय तो लिखा गया है लेकिन कई जगह कोई समय लिमिट नहीं है नरेला स्थित सर्वोदय कन्या विद्यालय नंबर वन में सुबह 9 बजे से लेकर रात 10 बजे तक कोविड-19 किए जाते हैं।

कोरोना महामारी के दौरान डॉक्टर और दिल्ली पुलिस देवदूत का रूप बनकर सामने आए हैं लेकिन कहीं ना कहीं डॉक्टरों की छवि को खराब करने के लिए कुछ डॉक्टर भी गलत तरीका अपना रहे हैं जिसकी वजह से लोगों को खासी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है

लेकिन मेट्रो विहार होलंबी कला फेस टू की डिस्पेंसरी में यह नहीं किए जा रहे सुबह 9 बजे के आसपास वहां पर डॉक्टर की टीम पहुंची है। और उसके बाद वहां पर चैटिंग की प्रक्रिया शुरू की जाती है लेकिन कुछ दिनों से वहां पर ना तो वहां टेस्टिंग की जा रही है और शाम के 4 बजे के बाद ही वहां से डॉक्टर चले जाते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here