Home Crime रोहणी में COVID-19: की दवा को ब्लैक में बेच रहा था डॉक्टर,...

रोहणी में COVID-19: की दवा को ब्लैक में बेच रहा था डॉक्टर, साथी सहित STF ने पकड़ा

267
0

अजय शर्मा: बाहरी उत्तरी दिल्ली के स्पेशल टास्क फोर्स (STF) को मुखबिर खास से सूचना मिली थी। कि कोविड-19 के इंजेक्शन की तस्करी की जा रही है। जिसे एसटीएफ ने नारकोटिक्स सेल से साझा किया मुखबिर खास की बताई गई जगह पर टीम ने ट्रैप लगाया और दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गिरफ्तार आरोपियों के पास से कोविड-19 के आठ इंजेक्शन बरामद किए हैं। राजधानी दिल्ली में कोरोना संक्रमण के बढ़ते खतरे को देखते हुए दिल्ली पुलिस जगह-जगह चेकिंग भी कर रही है। और बगैर मास्क पहने लोगों के या बगैर बजे घर से निकलने वाले लोगों के चालान भी कर रही है। इस कोरोना महामारी के दौरान ऑक्सीजन सिलेंडर और दवाओं की ब्लैकमेलिंग का खासा चलन चल रहा है। जिसके चलते दिल्ली पुलिस भी सक्रिय है।

इस मामले का खुलासा करते हुए डीसीपी राजीव रंजन सिंह ने बताया कि आरोपी पेशे से डॉक्टर है। जिसकी पहचान विशु अग्रवाल F-6 साईं अपार्टमेंट रोहिणी सेक्टर 13 के रूप में हुई है। वही दूसरे आरोपी की पहचान निखिल गर्ग के रूप में हुई है। जो शिवाजी विहार राजौरी गार्डन दिल्ली का रहने वाला है। गिरफ्तार आरोपियों के पास से एक शिफ्ट डिजायर कार एक स्कूटी भी दिल्ली पुलिस ने बरामद की है। जीने यह लोग तस्करी के दौरान इस्तेमाल किया करते थे।

पुलिसिया पूछताछ के दौरान विशु अग्रवाल ने खुलासा किया कि यह इंजेक्शन निखिल गर्ग से 35 हजार में खरीदे थे। जिन्हें बिक्री के लिए करीब 45 हजार में कहीं और डिलीवरी करने के जाना था। फिलहाल दिल्ली पुलिस दोनों आरोपियों से यह भी पता लगाने में लगी है। कि इन लोगों ने इससे पहले कितनी बार इंजेक्शन डिलीवर किए हैं।

गिरफ्तार आरोपियों के खिलाफ धारा 420/120 बी व 188 आईपीसी व 3/7 आवश्यक वस्तु अधिनियम 3 महामारी रोग अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। गिरफ्तार आरोपियों के तीसरे साथी की दिल्ली पुलिस को तलाश है। जिसकी पहचान नवीन के रूप में हुई है। नवीन की तलाश में दिल्ली पुलिस लगातार छापेमारी जारी किए हुए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here