Home Crime भोरगढ़ NIA थाना पुलिस ने हॉलम्बी कलां के दो शातिर चोरों को...

भोरगढ़ NIA थाना पुलिस ने हॉलम्बी कलां के दो शातिर चोरों को पकड़ा.

485
0

असल न्यूज़: बाहरी उत्तरी दिल्ली के नरेला एनआईए थाना पुलिस ने पेट्रोलिंग के दौरान दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आपको बता दें कि नरेला एनआईए थाने में तैनात हेड कांस्टेबल मुकेश व हेमराज कॉन्स्टेबल नाइट कर्फ्यू के दौरान होलंबी कलां मेट्रो विहार में पेट्रोलिंग कर रहे थे। उसी दौरान एक बाइक पर दो युवकों को आते हुए देखा जिसकी नंबर प्लेट डिफेक्टिव थी पेट्रोलिंग की टीम ने बाइक सवारों को रुकने का इशारा किया लेकिन दोनों ही बाइक लेकर भागने लगे पेट्रोलिंग टीम ने दोनों आरोपियों का पीछा किया और थोड़ी दूरी पर ही आरोपियों को धर दबोचा।

गिरफ्तार आरोपी के पास से चोरी की एक बाइक भी बरामद हुई है। आरोपी अपनी नशे की लत को पूरा करने के लिए चोरी व स्नैचिंग की वारदातों को अंजाम देते हैं। राजधानी दिल्ली के कई थानों में इन आरोपियों के खिलाफ कई मामले दर्ज हैं। आरोपी के पास से जो दिल्ली पुलिस ने बाइक बरामद की है व शास्त्री पार्क से चोरी की गई थी।

गिरफ्तार आरोपियों की पहचान प्रदीप उर्फ पिंडला वही दूसरे आरोपी की पहचान अरुण उर्फ चाटा के रूप में हुई है। यह दोनों आरोपी होलंबी कलां मेट्रो विहार फेस-2 के रहने वाले हैं। नरेला एनआईए थाना पुलिस का दावा है। कि इन दोनों की गिरफ्तारी के बाद इलाके के कई और मामले खुल सकते है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here