Home Crime शाहबाद डेरी थाना पुलिस ने बवाना जेजे कॉलोनी के शातिर स्नैचर को...

शाहबाद डेरी थाना पुलिस ने बवाना जेजे कॉलोनी के शातिर स्नैचर को बाइक सहित किया गिरफ्तार

288
0

अजय शर्मा। बाहरी उत्तरी दिल्ली के शाहबाद डेरी थाना इलाके में बढ़ती स्नैचिंग की वारदातों को देखते हुए शाहबाद डेरी एसएचओ लोकेंद्र सिंह ने पुलिस की पेट्रोलिंग को तेज किया। स्नैचिंग की वारदातों को देखते हुए एक टीम का गठन किया गया। जिसमें एसआई अनिल, कॉन्स्टेबल अमित, कॉन्स्टेबल अंकुर, कॉन्स्टेबल लालचंद की टीम किया गया। पेट्रोलिंग टीम में तैनात कॉन्स्टेबल अंकुर को मुखबिर खास से सूचना मिली कि स्नैचिंग की वारदातों को अंजाम देने वाले चार आरोपी शाहबाद डेरी बस स्टैंड की तरफ आ रहे है। जिसके बाद कोस्टेबल अंकुर ने अपनी टीम को सूचना दी और टीम ने शाहबाद डेरी बस स्टैंड के पास ट्रैप लगाकर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जबकि के तीन साथी भागने में कामयाब रहे। जिनकी तलाश दिल्ली पुलिस लगातार कर रही है।

स्नैचिंग की वारदात को अंजाम देने के लिए आरोपी बाइक को किराए पर लाते थे। एक बाइक का किराया एक दिन का करीब तीन हजार बताया जा रहा है। गिरफ्तार आरोपी कुलदीप उर्फ भोला ने बताया कि राजकुमार उर्फ राजा से बाइक किराए पर लेते थे। और दिल्ली के विभिन्न क्षेत्रों में स्नैचिंग की वारदातों को अंजाम देते थे। शाहबाद डेरी थाना पुलिस राजकुमार उर्फ राजा की भी तलाश कर रही है।

शाहबाद डेरी थाना इलाके से स्नैचिंग की पीसीआर कॉल लगातार आती रहती है। जिसके मद्देनजर शाहबाद डेरी थाना पुलिस ने अपनी पेट्रोलिंग टीम को तेज किया और आरोपी को धर दबोचा आरोपी की गिरफ्तारी के बाद स्नेचिंग की वारदातों में कमी आएगी शाहबाद डेरी थाना पुलिस आरोपी के बाकी साथियों की तलाश में लगातार छापेमारी जारी किए हुए हैं।

गिरफ्तार आरोपी की पहचान कुलदीप उर्फ भोला (22) जे जे कॉलोनी बवाना के रूप में हुई है। आरोपी के खिलाफ समय पुर बादली थाने मैं भी एक अपराधिक मामला दर्ज है। आरोपी कुलदीप के खिलाफ भलस्वा डेरी थाने में भी एक आपराधिक मामला दर्ज आरोपी के खिलाफ कुल मिलाकर तीन आपराधिक मामले दर्ज हैं।

गिरफ्तार आरोपी कुलदीप उर्फ भोला के पास से एक यामाहा एफजेड बाइक बरामद की है। स्नैचिंग किए गए दो मोबाइल फोन दिल्ली पुलिस ने बरामद किए हैं। फिलहाल शाहबाद डेरी थाना पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुटी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here