Home Crime अलीपुर थाना पुलिस ने टैक्सी लूट के मामले में दो को किया...

अलीपुर थाना पुलिस ने टैक्सी लूट के मामले में दो को किया गिरफ्तार

401
0

असल न्यूज़। बाहरी उत्तरी दिल्ली के अलीपुर थाना पुलिस ने हाईवे पर लूट करने वाले गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है। यह गिरोह चाकू की नोक पर टैक्सी चालकों के साथ करता था। लूट की वारदातें अलीपुर थाना पुलिस को 30 अप्रैल की शाम सूचना मिली कि हाइवे किनारे टैक्सी ड्राइवर खून से लथपथ पड़ा है। जिसके बाद अलीपुर पुलिस सक्रिय हुई और इलाके के सीसीटीवी कैमरे खंगालने शुरू की आपको बता दें कि आरोपियों में से एक नाबालिग भी है।सूचना के बाद अलीपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायल टैक्सी ड्राइवर मनीष को बाबू जगजीवन राम अस्पताल में भर्ती कराया टैक्सी ड्राइवर मनीष हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

हत्या के प्रयास और लूट की इस वारदात को देखते हुए एसीपी विक्रम भगत व एसएचओ अलीपुर संजीव कुमार इंस्पेक्टर राजीव कुमार के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया। जिसमें एसआई प्रवेश वत्स, एसआई दीपक, हेड कांस्टेबल सत्येंद्र, कांस्टेबल विक्रमजीत, कांस्टेबल सुनील डोगरा की टीम का गठन किया। अलीपुर थाना पुलिस ने अपने सूत्रों को तेज किया जिसके बाद मुखबिर से सूचना मिली कि हाईवे पर वारदात को अंजाम देने वाला गिरोह जगतपुरी इलाके के आसपास देखा गया है। जिसके बाद गठित टीम ने छापेमारी कर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया।

आपको बता दें कि यह गिरोह वारदात को अंजाम देने के लिए रस्सी और काकू का इस्तेमाल किया करता था। पहले ड्राइवर का रस्सी से गला दबा देते और फिर उसके बाद चाकू से उस पर वार करते थे। जिसके बाद आरोपी टैक्सी ड्राइवर से कैसे व मोबाइल और टैक्सी लूट कर फरार हो जाते थे। लूट में स्माल तमाम चीजें दिल्ली पुलिस ने आरोपियों के पास से बरामद कर ली है ।

गिरफ्तार आरोपी की पहचान मोहम्मद कयूम खजूरी खास जगतपुरी के रूप में हुई है। आरोपी मोहम्मद कयूम ने 12वीं तक की पढ़ाई की है। और मोटरसाइकिल रिपेयरिंग का काम किया करता था। वारदात को अंजाम देने के लिए पहले ऑनलाइन टैक्सी बुक किया करते थे। और सुनसान इलाका देख कर लूट की वारदात को अंजाम दिया करते थे। आरोपियों के खिलाफ डकैती हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया है। फिलहाल दिल्ली पुलिस दोनों आरोपियों से पूछताछ में जुटी है। कि और इन लोगों ने कितनी बार वारदातों को अंजाम दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here