Home Covid-19 संजय गांधी अस्पताल में जल्द लगेगा ऑक्सीजन प्लांट, उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पहुँचे...

संजय गांधी अस्पताल में जल्द लगेगा ऑक्सीजन प्लांट, उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पहुँचे जायजा लेने

282
0

असल न्यूज़। राजधानी दिल्ली में कोरोना संक्रमण की वजह से दिल्ली के अस्पतालो में ऑक्सीजन की खासी कमी देखने को मिल रही है । दिल्ली में चारों तरफ ऑक्सीजन के लिए सैकड़ों लोगों की भीड़ सुबह से शाम तक लगी रहती है। लेकिन कुछ लोगों को तो दो से तीन दिन बाद ही ऑक्सीजन मिल रही है। जिसकी वजह से काफी परेशानी का सामना राजधानी दिल्ली के वासियों का करना पड़ रहा है।

इसी के चलते दिल्ली के संजय गांधी अस्पताल में फ्रांस सरकार के सहयोग से एक छोटा सा ऑक्सीजन प्लांट लगाया जा रहा है। जिसका निरीक्षण करने के लिए दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पहुंचे संजय गांधी अस्पताल इस ऑक्सीजन प्लांट के जरिए कई और अस्पतालों में ऑक्सीजन को भिजवाया जा सकेगा साथी अस्पताल में मौजूद मरीजों के लिए भी ऑक्सीजन की आपूर्ति हो पाएगी।

इस तरह के और कई प्लांट दिल्ली के कई और अस्पतालों में लगाए जाने हैं। जिसके लिए दिल्ली सरकार लगातार प्रयासरत है। कई अस्पतालों में भी इस तरह के ऑक्सीजन प्लांट लगाए जाएंगे दिल्ली में बढ़ते कोविड के मरीजों को ऑक्सीजन प्लांट लगने के बाद बड़ी राहत मिल सकती है। क्योंकि राजधानी दिल्ली में लगातार कोविड-19 के मरीजों की तादाद बढ़ती जा रही है। इसके मद्देनजर दिल्ली सरकार भी अहम फैसले ले रही है। और ऑक्सीजन प्लांट लगा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here