Home Crime शर्मनाक: पिता ने बेटी से बंदूक की नोक किया घिनौना काम.

शर्मनाक: पिता ने बेटी से बंदूक की नोक किया घिनौना काम.

464
0

असल न्यूज़: असम के सिलचर में एक शख्स को अपनी बेटी को प्रताड़ित करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। सिलचर में नाबालिग लड़की को प्रताड़ित करने का कथित वीडियो सामने आने के बाद यह एक्शन हुआ है। वायरल वीडियो में कथित तौर पर आरोपी शख्स अपनी नाबालिग बेटी को प्रताड़ित करते, बंदूक की नोक पर कपड़े उतरवाते, बांस की छड़ी और बेल्ट से लगातार पीटते देखा गया।

इस वायरल वीडियो में देखा गया कि जब आरोपी पिता लगातार बच्ची को पीट रहा था तो उसकी मां ने बचाने की कोशिश भी की। इसके बाद एक पड़ोसी ने आरोपी पिता के खिलाफ मामला दर्ज करवाया और उसकी गिरफ्तारी हुई। स्थानीय पुलिस ने बच्ची को रेस्क्यू किया है।

स्थानीय पुलिस अधिकारी दितूमोनी गोस्वामी ने कहा कि उन्होंने बच्ची को रेस्क्यू किया है और आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने कहा, ‘हमने उसके खिलाफ केस दर्ज की है। प्रारंभिक जांच का हवाला देकर गोस्वामी ने कहा कि आरोपी पिता को बच्ची को प्रताड़ित करते पाया गया है। आरोपी को बच्ची पर शक था कि उसने कुछ कीमती जीच चुराई है।

उन्होंने आगे कहा कि आरोपी खुद विभिन्न अवैध गतिविधियों में शामिल है और वीडियो में हमने देखा है कि वह एक बंदूक दिखा रहा है। हालांकि, हमें अभी तक बंदूक नहीं मिली है। प्रारंभिक पूछताछ के बाद हम अदालत के समक्ष इसे पेश करने जा रहे हैं।

गोस्वामी ने कहा कि उस व्यक्ति के खिलाफ भी मामला दर्ज किया जाएगा, जिसने सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड किया है। उन्होंने कहा कि वीडियो अपलोड करने वाला व्यक्ति बस इसे पुलिस के साथ साझा कर सकता था और पिता के खिलाफ कार्रवाई हो जाती। मगर इसे सोशल मीडिया पर शेयर करके व्यक्ति ने अपराध किया है। वीडियो कई लोगों द्वारा कई बार अपलोड किया गया है। हम प्राथमिक स्रोत प्राप्त करने का प्रयास कर रहे हैं। उन लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी जिन्होंने इसे साझा किया था।

पुलिस अधीक्षक भंवर लाल मीणा ने कहा कि उन्होंने लड़की की मां से बात की है। उन्होंने कहा कि हम उस मानसिक आघात से भी चिंतित हैं जो नाबालिग लड़की ने झेला है। हम उनका समर्थन करने की कोशिश कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here