Home Crime छत्रसाल स्टेडियम मे पहलवानो के दो गुटों मे हुआ झगड़ा, एक पहलवान...

छत्रसाल स्टेडियम मे पहलवानो के दो गुटों मे हुआ झगड़ा, एक पहलवान की मौत

468
0

असल न्यूज़। दिल्ली के मॉडल टाउन स्थित छत्रसाल स्टेडियम मे पहलवानो के दो गुटों मे हुआ झगड़ा जिसमे दो पहलवानों को गम्भीर चोट आई सभी को एक निजी हॉस्पिटल मे भर्ती कराया गया जहा एक पहलवान की इलाज के दौरान मौत हो गई। हत्या के मामले में एक ओलंपिक पदक विजेता पहलवान का नाम भी आ रहा है। सामने पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी।

राजधानी दिल्ली के मॉडल टाउन थाना इलाके के छत्रसाल स्टेडियम के बाहर रात को सागर नामक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई जबकि उसके दो साथियों को बुरी तरह से पीटा गया. वारदात में एक ओलंपिक पदक विजेता पहलवान की संदिग्ध भूमिका की बात भी सामने आ रही है। जिसे लेकर छानबीन की जा रही है. मारा गया सागर दिल्ली पुलिस के हवलदार का बेटा बताया जा है। सागर बताया जा रहा है कि वह ओलंपिक विजेता पहलवान के फ्लैट में रहता था। जिसे खाली करने के लिए सागर को कहा गया था। इस बात पर पहलवान से सागर की कुछ दिनों से कहासुनी चल रही थी।

मंगलवार रात ओलंपिक विजेता पहलवान के साथियों ने सागर एवं उसके दो दोस्तों को बातचीत के लिए बुलाया जहां झगड़ा होने पर उन्होंने सागर पर हमला कर दिया। दोनो गुट में जम कर मारपीट हुई। बताया जा रहा है। कि इसमें से सोनू और सागर नाम के दोनों अलग-अलग गुटों के लोगों को गंभीर चोट आई है। हमलावर गुट ने सागर को गोली मारी जिसके बाद सागर और सोनू को सिविल लाइन ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने सागर को मृत घोषित कर दिया और पुलिस ने सोनू नाम के हमलावर बदमाश को पकड़ लिया जिससे पूछताछ लगातार की जा रही है।

मृतक सागर मूल रूप से सोनीपत हरियाणा का रहने वाला बताया जा रहा है। जोकि दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में प्रैक्टिस करता था। और मॉडल टाउन सेकंड में एक फ्लैट में रहा था इसी फ्लाइट को खाली कराने को लेकर ओलंपिक पदक विजेता पहलवान और सागर के बीच कहासुनी चल रही थी। जानकारी के मुताबिक जिस फ्लैट को लेकर विवाद चल रहा था वह फ्लैट ओलंपिक पदक विजेता पहलवान की पत्नी के नाम था। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है। और सोनू नाम के एक हमलावर को पुलिस में धर दबोचा जिससे पूछताछ जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here