Home Covid-19 आदर्श नगर थाना पुलिस ने ऑक्सीजन सिलेंडर की ब्लैक मार्किटिंग करने के...

आदर्श नगर थाना पुलिस ने ऑक्सीजन सिलेंडर की ब्लैक मार्किटिंग करने के आरोप में युवक को किया गिरफ्तार

158
0

असल न्यूज़। आदर्श नगर थाना पुलिस ने ऑक्सीजन की ब्लैक मार्केटिंग करने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। आदर्श नगर के रहने वाले हिम्मत गुलियाना ने आदर्श नगर थाना में शिकायत दर्ज कराई थी कि उसके साथ 45 हजार की ठगी हुई है। ठगी के मामले को संज्ञान में लेते हुए एसएचओ आदर्श नगर ने टीम का गठन किया जिसमें एएसआई गजेंद्र व कॉन्स्टेबल राधा रमन को शामिल किया शिकायतकर्ता ने बताया कि ऑक्सीजन सिलेंडर की किल्लत की वजह से उसके पिता की तबीयत ज्यादा खराब हो गई जिसके चलते उसे एक मोबाइल नंबर मिला मोबाइल नंबर पर जब उसने कॉल की तो उसे नारायणा विहार मेट्रो स्टेशन के पास बुलाया गया लेकिन वहां पर शिव कुमार नामक युवक ने शिकायतकर्ता से 45 हजार ऑक्सीजन सिलेंडर के ले लिए लेकिन उसके बावजूद भी सिलेंडर नहीं मिला ऑक्सीजन और मेडिसिन की कालाबाजारी को लेकर दिल्ली पुलिस की काफी सक्रिय है और लगातार गिरफ्तारियां कर रही है।

वही ऑक्सीजन सिलेंडर की ब्लैक मार्केटिंग की गुत्थी को सुलझाते हुए। आदर्श नगर थाना पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया गिरफ्तार आरोपी के पास से 19 ऑक्सीजन फ्लो-मीटर अन्य सामग्री भी बरामद कि गई हैं आरोपी को गुरुग्राम से गिरफ्तार किया गया है। आरोपी के खिलाफ कॉविड-19 के मरीजों के साथ ब्लैक मार्केटिंग धोखाधड़ी करने के मामले में गिरफ्तार किया गया है।

गिरफ्तार आरोपी की पहचान मग्गा दास के रूप में हुई है। फिलहाल आदर्श नगर थाना पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुटी है और साथ ही ये पता लगाने में जुटी है की इन लोगों ने और कितने लोगों के साथ धोखाधड़ी की है साथी इनके बाकी साथियों की तलाश में लगातार आदर्श नगर थाना पुलिस छापेमारी जारी किए हुए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here