Home Covid-19 दिल्ली नगर निगम को अनन्या फाउंडेशन ने कोरोना मरीजों के लिए ऑक्सीजन...

दिल्ली नगर निगम को अनन्या फाउंडेशन ने कोरोना मरीजों के लिए ऑक्सीजन बस डोनेट की

133
0

असल न्यूज़। राजधानी दिल्ली में ऑक्सीजन की कमी देखने को मिल रही है और सरकारे एक दूसरे पर आरोप लगा रहे है पर जनता अस्पतालों में परेशान है अपने अपनो के लिए। अनन्या फाउंडेशन ने जनता की सेवा के लिए एमसीडी को एक बस दी है इस बस में कोरोना मरीजों के आक्सीजन लेवल कम होने पर इमरजेंसी के लिए ऑक्सीजन कॉन्सेंटेटर उपलध है अनन्या फाउंडेशन ने एमसीडी के अस्पतालों के लिए ऑक्सीजन बस दान दी है,आप को बाटला दे एमसीडी के महापौर ने सभी से कोरोना की इस संकट मै सहयोग मांगा था,और अब सहयोग मिलने लगा है अब अनन्या फाउंडेशन ने एमसीडी के मेयर को दिल्ली के सिविक सेंटर में एक बस दी है इस बस में ऑक्सीजन की मशीनें ऑक्सीजन कैंसेटेटर मौजूद है।

ताकि कोरोना मरीज की ऑक्सीजन की वजह से किसी की जान ना जाए मरीजों को जो भी दिक्कत होगी वह पूरी की जाएगी इस बस को देने का उद्देश्य यही है खुद महापौर ने कहा की इस बस के माध्यम से दिल्ली के एमसीडी के अस्पतालों में कहीं भी कोई दिक्कत होगी वह यह बस भेजेंगे। वही मेयर ने दिल्ली सरकार पर निशाना साधा जैसे दिल्ली सरकार भी इसी कड़ी में कोशिश कर रही है की जो लोग घरों में कोरोना का इलाज कर रहे है उनको ऑक्सीजन उपलध कराई जाए पर करंट ट्रेन के अंदर जो लोग अपना इलाज कर रहे हैं पर दिल्ली सरकार के दावों की हवा निकल गई है।

पर हमने एमसीडी के सभी अस्पतालों में किसी भी मरीज को कोई दिक्कत ना आए खास तौर पर ऑक्सीजन की अब देखना होगा की एसी बसें और कितनी मिलेगी या संस्थाएं सरकार की कितनी मदद करेंगे पर महापौर ने दिल्ली सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि दिल्ली सरकार अभी भी झूठे वादे कर रही है क्योंकि दिल्ली सरकार के खुद मुख्यमंत्री लगातार केंद्र सरकार से गुहार लगा रहे हैं कि उनको वैक्सीन मुहैया कराई जाए ऑक्सीजन दी जाए। और खुद आम आदमी पार्टी के मंत्री इमरान हुसैन के घर से ऑक्सीजन सिलेंडर मिले हैं और उनके करीबी लोगों के पास भी ऑक्सीजन सिलेंडर मिले हैं तो कालाबाजारी कौन कर रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here