Home Covid-19 बवाना थाना पुलिस ने दिया मानवता का परिचय, शव का अंतिम संस्कार...

बवाना थाना पुलिस ने दिया मानवता का परिचय, शव का अंतिम संस्कार किया

383
0

असल न्यूज़। दिल्ली पुलिस ने फिर दिया मानवता का परिचय शव को परिवार ने ठुकरा दिया लेकिन दिल्ली पुलिस ने शव को अपनाकर उसका किया अंतिम संस्कार मामला बाहरी उत्तरी दिल्ली के बवाना थाना का है। बवाना थाना पुलिस को पीसीआर के जरिए सूचना मिली कि एक अज्ञात युवक सड़क किनारे घायल पड़ा है। जिसके बाद बवाना थाने में तैनात एसआई श्रीधर व कॉन्स्टेबल राजीव मौके पर पहुंचे और युवक को महर्षि वाल्मीकि अस्पताल में पुठ खुर्द में भर्ती कराया लेकिन जांच के दौरान डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जिस के बाद बाबासाहेब आंबेडकर अस्पताल में शव गृह मैं शव को सुरक्षित रखवा दिया गया। ना तो इस वाक्य का कोई चश्मदीद था ना ही कोई गवाह दिल्ली पुलिस 72 घंटे तक इस मामले की छानबीन में जुटी रही।

72 घंटे बीत जाने के बाद दिल्ली पुलिस को एक सुराग मिला जिस के आधार पर पता चला कि मृतक का नाम देवा उर्फ नुनु (35) दूध कटोरा आरा टाउन भोजपुर बिहार का रहने वाला है। दिल्ली पुलिस ने मृतक के परिवार से दो बार संपर्क साधा परिवार ने पोस्टमार्टम की इजाजत तो दी लेकिन कोविड-19 महामारी के चलते शव को अपनाने से मना कर दिया।

परिवार के साफ इंकार के बाद दिल्ली पुलिस ने खुद ही फैसला लिया और हिंदू संस्कारों के अनुसार एएसआई श्रीधर व कॉन्स्टेबल राजीव ने मानवता का परिचय देते हुए शव का अंतिम संस्कार किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here